यूजर को बॉडी शेमिंग से जुड़ी टिप्पणी करने पर जमकर ट्रोल हो रहे कपिल
यूजर को बॉडी शेमिंग से जुड़ी टिप्पणी करने पर जमकर ट्रोल हो रहे कपिल
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को बीते दिनों ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। जी दरअसल उनके घर पर गांजा मिला था जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया था, हालाँकि अब दोनों जमानत पर रिहा है। ऐसे में जैसे ही भारती सिंह की गिरफ्तारी हुई तो उसके बाद कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इसी लिस्ट में शामिल रहे मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा। उन्होंने भारती के समर्थन में बोलै लेकिन इसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा।  कपिल के एक पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने भारती सिंह का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा की गिरफ्तारी की बात की।

इस पर कपिल ने जवाब दिया और उन्होंने यूजर पर बॉडी शेमिंग से जुड़ी टिप्पणी की जिसके बाद अब वह ट्रोल हो रहे हैं। हुआ कुछ यूँ कि एक सोशल मीडिया यूजर ने कपिल शर्मा के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भारती का क्या हाल है ? तब जबतक पकड़ी नहीं गई ड्रग्स नहीं लेती थी। वह ही हाल आपको भी है शायद जब तक पकड़े नहीं जा रहे।'

यह देखकर कपिल ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे'। वहीं उनके इस कमेंट के बाद वह ट्रोल होने लगे। वैसे अब कपिल शर्मा ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। उनके ट्वीट डिलीट करने के बाद भी कई सोशल मीडिया यूजर कपिल शर्मा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'कपिल सर मैं आपका प्रशंसक हूं लेकिन यह अच्छा जवाब नहीं कि पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा। क्या आपको नहीं लगता कि आप बॉडी शेमिंग पर भरोसा कर रहे हैं, यह आपके लिए शर्मनाक है।' वहीं एक अन्य ने उन्हें भला बुरा कहा है।

बहुत सस्ता है करीना कपूर का यह स्वेटर, कीमत जानकर हसेंगे आप

NCP विधायक भरत भालके का कोरोना से निधन, पुणे में चल रहा था इलाज

नितीश कुमार पगला गए हैं, इसलिए गुस्सा रहे हैं - राबड़ी देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -