बहुत सस्ता है करीना कपूर का यह स्वेटर, कीमत जानकर हसेंगे आप
बहुत सस्ता है करीना कपूर का यह स्वेटर, कीमत जानकर हसेंगे आप
Share:

करीना कपूर खान अपनी तस्वीरों के लिए आए दिन चर्चाओं में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। वहीं वह अपने बेटे तैमूर के साथ भी समय बिताने में व्यस्त हैं। हाल ही में करीना कपूर अपने बेटे संग पॉटरी लेसन लेते नजर आईं हैं। जी हाँ, वहीं इस दौरान जो उनका लुक रहा है वह चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आप देख सकते हैं बीते दिनों ही करीना कपूर खान ने अपनी आउटिंग की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे उनका लुक दिलकश दिख रहा है।। पहले तो हम आपको यह बता दें कि करीना इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ हिमाचल के धर्मशाला में हैं। यहीं पर वह बेटे तैमूर के साथ पॉटरी सेशन के लिए निकलीं। आप देख सकते हैं फोटोज में करीना कपूर खान रेड एंड ब्लैक कलर के खूबसूरत स्वेटर में नजर आ रहीं हैं।

अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस स्वेटर की कीमत। जी दरअसल यह बहुत सस्ता है और इसे आप भी खरीद सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस स्वेटर की कीमत 2 हजार रुपये के आसपास है। करीना कपूर का ये रेड और ब्लैक स्ट्रिप्स वाला स्वेटर H & M से है और इसकी कीमत मात्र 1,999 रुपये है। आपको बता दें कि इस समय डिस्काउंट में यह स्वेटर मिल रहा है और इसकी कीमत मात्र 1,599 रुपये है। वैसे करीना कपूर ने अपने पॉटरी सेशन की वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं करीना और तैमूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान तैमूर मिट्टी में हाथ डालकर मजे ले रहे हैं।

किसान संगठनों से बातचीत को तैयार है मोदी सरकार, कृषि मंत्री बोले- 'राहुल गांधी झूठ बोलने में माहिर हैं'

लांच हुआ दुनिया का सबसे महंगा बैग, लगीं हैं सोने की तितलियाँ

बीते 24 घंटे में दिल्ली में फिर सामने आए 5482 नए मामले, 98 मरीज़ों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -