नितीश कुमार पगला गए हैं, इसलिए गुस्सा रहे हैं - राबड़ी देवी
नितीश कुमार पगला गए हैं, इसलिए गुस्सा रहे हैं - राबड़ी देवी
Share:

पटना: बिहार विधानसभा की पांच दिवसीय शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के तल्ख़ सवालों पर भड़के सीएम नीतीश की प्रतिक्रिया से राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है. इस मुद्दे पर वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में सदन में सीएम नीतीश के बर्ताव की आलोचना करते हुए पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा है कि सीएम नीतीश पगला गए हैं, इसलिए गुस्सा रहे.

राबड़ी देवी ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, " अरे हमलोग सदन में सजेशन दिए थे, हम दिए थे, मगर उसपर कोई सुनवाई नहीं हुई. हम लोग विपक्ष में बैठे हैं इसलिए हम लोगों की आवाज को दबाया जाता है. कोई सुनवाई नहीं होती है." उन्होंने कहा कि, " सीएम नितीश 15 साल से एक ही भाषण दे रहे हैं. हमलोग लगातार सुन रहे हैं. वो 24 घंटा काम करते हैं, इसलिए पगला गए हैं. पागल हो गए हैं, इसलिए गुस्सा हो रहे हैं. उनको कौन जानता था देश में? हमलोगों को 75 सीट आया, उनको 43 आया. जनता ने हमारा साथ दिया है, उनको लात मारा है. सत्ता हमलोग का था, लेकिन हमलोगों से छीना गया है."

बता दें कि बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन गवर्नर के अभिभाषण के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर कुछ निजी टिप्पणी कर दी थी. ऐसे में तेजस्वी यादव के आरोपों से भड़के सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर जवाबी हमला करते हुए कहा था कि यह मेरे दोस्त का बेटा है इसलिए मैं अब तक चुप था. मैं इसके बाप की उम्र का हूँ. ये बकवास कर रहा है, झुठ बोलता है.

राज्यपाल ने कहा, साओ पाउलो निशान के बाद सिनोवाक वैक्सीन का कर सकते है उपयोग

जर्मनी में लगभग 1 मिलियन कोरोनावायरस संक्रमित मरीज किए गए दर्ज

ब्रिटेन ने इंग्लैंड में लॉकडाउन के बाद नए उपायों का दिया विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -