‘The Kapil Sharma Show’ के साथ वापसी को तैयार हैं कपिल
‘The Kapil Sharma Show’ के साथ वापसी को तैयार हैं कपिल
Share:

काफी लम्बे समय से पर्दे से दूर रहने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटी स्क्रीन पर लौटने की तैयारी में हैं. जी हाँ, जल्द ही उनका सुपरहिट कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' फिर शुरू होने जा रहा है यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए जानकारी दी.

जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल इस साल मार्च से ही टीवी से गायब हैं और उनका शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बीच में ही बंद हो गया था ऐसे में आप सभी को यह भी पता ही होगा कि कपिल के बारे में कहा जाता है कि उन्हें डिप्रेशन है और वह इसका इलाज करा रहे हैं और कुछ महीने से कपिल का वजन भी काफी बढ़ गया है और वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिंव भी नहीं हैं लेकिन अब वह सभी जगह एक्टिव हैं और जल्द वापसी के लिए तैयार हैं.

आप सभी को बता दें कि कपिल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमे वह मरून कलर की टीशर्ट के साथ सनग्लासेस पहने हुए काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे थे और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. फिलहाल उनका यह ट्वीट लोगों को लुभा रहा है और इस ट्वीट से उन्होंने हल्ला मचा दिया है. अब सभी को है कपिल का इंतज़ार.

वापसी को तैयार हैं कपिल, यह तस्वीर है सबूत

इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने

फिर से दोस्त बने कपिल और सुनील ग्रोवर, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -