इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने
इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने
Share:

आप सभी ने वैसे तो बिग बॉस के घर में कई हॉट हसीनाओं को देखा होगा लेकिन बिग बॅास के घर में एक ऐसी भी स्टार रहीं थी जो भले ही काम से स्टार न हो पर अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने की कोशिश में लगी रहती थी. जी हाँ, वह अक्सर अपनी हॉट अदाओं से किसी को भी परेशान कर सकती थी. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 11 में नजर आईं अर्शी खान की. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर सभी के रातों की नींदें उड़ा दी है.

इस तस्वीर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Good afternoon awaaam यह तस्वीर कुछ घंटों पहले की ही है. आपको बता दें कि अर्शी को बिग बॉस में काफी पसंद किया गया था यहाँ तक कि उस दौरान बिग बॉस के घर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए कपिल शर्मा ने भी अर्शी खान के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि घर में जाकर अर्शी को देखते ही वह घबरा गए थे.

अर्शी उनके सामने खड़ी होकर कुछ ऐसा लुक दे रहीं थीं कि अच्छे अच्छो की हालत खराब हो जाए और आदमी परेशान हो जाए. इसी के साथ कपिल ने कहा कि 'अर्शी खान की नॅाटी हरकतों ने उनके पसीने छुड़ा दिए थे।' आप सभी को बता दें उस दौरान अर्शी ने कपिल पर भी अपना जादू चलाने की कोशिश की और उनसे चिपकना चाहा था. फिलहाल कपिल खुद को फिट करने में लगें हुए हैं और अर्शी का तो जवाब ही नहीं है.

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

बिग बॉस 12: घर से बाहर हुई कृति और रश्मि की जोड़ी, आज बारी है इनकी

बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -