वापसी को तैयार हैं कपिल, यह तस्वीर है सबूत
वापसी को तैयार हैं कपिल, यह तस्वीर है सबूत
Share:

कहते हैं ना शेर वापस आता है तो सब सहम जाते हैं ऐसे में आज हम उस शेर की बात कर रहे हैं जिसके जाने से टीवी इंडस्ट्री में मातम सा छा गया था लेकिन उसकी वापसी से अब इंडस्ट्री में कोहराम मचने वाला है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा की जो जल्द ही बतौर प्रोड्यूसर दस्तक दे रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि वह पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' लेकर आए हैं और इन दिनों कपिल अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है.

अब हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कपिल अब वापसी के लिए तैयार है और वह हिट, फिट और स्वीट तीनो ही हो चुके हैं. इस लेटेस्ट तस्वीर में कपिल मरून कलर की टीशर्ट के साथ सनग्लासेस पहने हुए काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं और अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि तस्वीर शेयर करते उन्होंने लिखा कि पंजाब, अमृतसर, जालंधर, कुलचे, मट्ठी, छोले,लस्सी व 5 किलो वजन बढ़ गया है लेकिन वह अब उसे भी कम कर चुके हैं.

फिलहाल कपिल ने अपनी इस स्टाइलिश तस्वीर शेयर के साथ अपने फैंस को इशारा दे दिया है कि वो धमाकेदार वापसी करने वाले हैं और आपको पता ही होगा कि इस तस्वीर से पहले कपिल ने फरवरी में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी जिसमे वह इस तरह नजर आए थे. अब बात करें उनकी फिल्म की तो फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' में पंजाबी स्टार गुरप्रीत घुग्गी अहम किरदार में हैं और विक्रम ग्रोवर के निर्देशन वाली यह फिल्म 12 अक्तूबर को रिलीज होगी. इसके बाद कपिल टीवी पर वापसी कर सकते हैं.

Video: बर्थडे पर फैंस का इतना प्यार देखकर रोने लगीं हिना खान

इस गंभीर बिमारी का शिकार हुई 'भाभी जी घर पर हैं' की यह एक्ट्रेस

बिग बॉस 12: 40 लाख नहीं अनूप जलोटा की कमाई है 2 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -