अपने साथ-साथ कपिल शर्मा ने संवारा अपनी बहन का भी करियर
अपने साथ-साथ कपिल शर्मा ने संवारा अपनी बहन का भी करियर
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर पॉपुलर सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. जैसा की आप सभी जानते है कि, सुगंधा मिश्रा टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम है. शायद ही कोई जानता होगा कि सुगंधा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपना मुंह बोला भाई मानती हैं. वही सुगंधा का कहना है कि, उनकी सफलता के पीछे कपिल शर्मा का हाथ है.

हाल ही में कपिल ने शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में सुगंधा को अपनी बहन का नाम दिया था और खुद सुगंधा ने ये बात कही है की मेरी सक्सेस के पीछे है भैया कपिल शर्मा का बहुत बड़ा हाथ रहा है. जानकारी के लिए बता दे कि, सुगंधा का फैमिली बैकग्राउंड संगीत से है. लेकिन सुगंधा संगीत के साथ कॉमेडी भी अपना नाम कमा चुकी है.

ख़ास बात यह है कि, सुगंधा अपने सिंगिंग हुनर से रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में थर्ड रनर अप रहीं थी और कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में फाइनलिस्ट रही हैं. सुगंधा टीवी के कई मशहूर शो में शिरकत कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, सुगंधा 'द कपिल शर्मा शो' में भी कई किरदारों में नज़र आ चुकी हैं. सुगंधा ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी के रूप में की थी लेकिन आज वह टीवी दुनिया के सबसे मशहूर कलाकारों में शामिल हो चुकी है.

ये भी पढ़े

शिल्पा को 'यूज़लेस फ्रेंड' कहकर अर्शी ने झाड़ा पल्ला

बिग बॉस कंटेस्टेंट की इन तस्वीरों को देखकर सलमान भी हो जायेंगे दीवाने

अपने वज़न को लेकर मिलने लगी थी धमकिया

अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोले प्रियांक शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -