अपने वज़न को लेकर मिलने लगी थी धमकिया
अपने वज़न को लेकर मिलने लगी थी धमकिया
Share:

आपने डर और धमकियों के अलग-अलग रूप देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको हमारी इस खबर में बताएंगे कि किस तरह एक अभिनेत्री ने अपने वज़न के डर से अपने आपको चेंज किया था. बात हो रही है यहां मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की, जिन्हे उनके शो 'में आई कम इन मैडम' के कैरेक्टर संजना की वजह से जाना जाता है. लोग अपना वज़न घटाने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं, लेकिन नेहा ने वर्कआउट का एक अलग ही तरीके अपनाया और उन्होंने अपना वज़न घटाने के लिए पोल डांस की मदद ली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो के दौरान नेहा का वज़न काफी बड़ा हुआ था, इतना बड़ा हुआ था कि शो के प्रोड्यूसर्स ने उन्हें शो से निकलने तक की धमकी दे दी थी. अभी हाल फिलहाल शो तो ऑफ एयर हो चूका है, लेकिन नेहा अपने वज़न पर पूरी तरह कंट्रोल कर चुकी हैं. बाकी स्टार्स की तरह नेहा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट करती रहती हैं.

हाल ही में उन्हें 'कॉमेडी दंगल' में देखा गया था. नेहा ने हिंदी फिल्मों के साथ मराठी, तमिल और तेलुगु मूवीज में भी काम किया है. उनकी हिंदी फिल्मों में 'प्यार कोई खेल नहीं', 'दाग: द फायर', 'तुमसे अच्छा कौन है' जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं बात करें उनके द्वारा अभिनय किये गए सीरियल्स की तो  'कैप्टन हाउस', 'पड़ोसन', 'हसरतें' जैसे सीरियल्स में वह काम कर चुकी हैं. नेहा से ही इंस्पायर होकर एक्ट्रेस स्माइली सूरी भी इसी तरीके से अपने आपको फिट बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोले प्रियांक शर्मा

एक बार फिर लौटे 'शक्तिमान' और लौटते ही कर दिया ये बड़ा काम

जब टी 20 में एक छक्के पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -