शिल्पा को 'यूज़लेस फ्रेंड' कहकर अर्शी ने झाड़ा पल्ला
शिल्पा को 'यूज़लेस फ्रेंड' कहकर अर्शी ने झाड़ा पल्ला
Share:

बिग बॉस के घर से शुरू हुई लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां बात हो रही है शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की, जिन्होंने घर में रहते हुए कई हंगामे किये और घर के बहार आकर भी वह मानने को तैयार नहीं हैं. जहां एक तरफ शिल्पा शिंदे ने दर्शकों और फैंस की स्टार अर्शी को सबके सामने झूठा करार दिया था. वही अर्शी खान ने भी शिल्पा के इस कमेंट का मुँह तोड़ जवाब दिया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे को यूज़लेस फ्रेंड बताया, उन्होंने अपने बयान में कहा कि शिल्पा शिंदे उनके इंटरव्यूज को फॉलो करती हैं, और उनपर अपने कमेंट्स जोड़कर सुर्खियां बटोरती हैं. आगे अर्शी ने बताया कि अब वह अपनी 'यूज़लेज़ फ्रेंड' को और मौका नहीं देना चाहती, इसिलए अब वह उनपर कभी कमेंट नहीं करेंगी.

अर्शी ने आगे कहा कि, वह अपने आपको माँ का दर्जा देती हैं और कहती हैं कि माँ कहते होतो इज़्ज़त भी करो. अर्शी हमेशा उन्हें इज़्ज़त देती हैं और देती रहेंगी. अर्शी ने आगे कहा, लेकिन अगर उन्हें मुझसे कोई दिक्कत है तो वह फोन उठाकर मुझसे बात क्यों नहीं करती. अर्शी कहती हैं, वो बात-बात पर मीडिया को इसमें शामिल क्यों कर लेती हैं. खैर अब अर्शी के यूज़लेस फ्रेंड बोलने के बाद शिल्पा इसपर किस तरह की प्रतिक्रिया देती हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने वज़न को लेकर मिलने लगी थी धमकिया

अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोले प्रियांक शर्मा

एक बार फिर लौटे 'शक्तिमान' और लौटते ही कर दिया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -