नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट
नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद कसौटी ज़िंदगी की शूटिंग रद्द कर दी गई थी. लेकिन आज से शूटिंग जारी की जा सकती है. शो में नये मिस्टर बजाज करण पटेल और पूजा बनर्जी शूटिंग में सम्मलित हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एरिका फर्नांडिस अपने सीन को अलग से शूट करने वाली है. रिपोर्ट में बताया कि पार्थ अपने घर पर इलाज करवाने वाले है. जंहा इस बारें में बताया गया कि निर्माता सभी की मेडिकल ज़रूरतों का ध्यान रख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ देखभाल की जाए. एक डॉक्टर हमेशा तैयार रहे हैं, जो एक कॉल पर जानकारी दी जा रही हैं. इस बीच शो के लेखकों ने कहानी में ट्विस्ट लाकर अनुराग को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जा चुके है. 

रिपोर्ट के मुताबिक , पार्थ का 26 जुलाई को एक बार फिर कोरोना वायरस टेस्ट किया जाने वाला है. तब तक उन्होंने जो शूट कर रहे है, वह आने वाले एपिसोड्स में उपयोग किया जाने वाला है. पार्थ का अगस्त से पहले कार्य शुरू करने में परेशानी दिख रहा है. पार्थ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है. पार्थ ने जानकारी देते हुए कहा था कि उनके सिम्पटम्स माइल्ड हैं. उन्होंने बीते कुछ समय में अपने सम्पर्क में आये सभी लोगों से कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की दरख्वास्त भी कर चुके है. 

इसके बाद शो की शूटिंग रुक गयी थी. लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग इसी महीने शुरू हुई थी. शो में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं आमना शरीफ़ के स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव आया था. उन्होंने बुधवार को इसकी सूचना इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए दी थी. आमना ने बताया था कि स्टाफ को आइसोलेट करके उनका इलाज करवाया जा रहा है. 

नागिन 4 के सेट पर भावुक हुए कलाकार, फूट-फूट कर रोइ यह अभिनेत्री

सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अदाकारा संग आएंगे नजर

'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग हुई शुरू, 125 दिन बाद सेट पर पहुंचे कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -