कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस
कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस
Share:

टेलीविजन के जाने माने एक्टर रजत टोकस को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं टेलीविजन पर ऐतिहासिक धारावाहिक हमेशा से ही आते रहे हैं. एक समय ऐसा था जब रजत टोकस ऐसे ही धारावाहिकों के लिए पहली पसंद बन चुके थे. रजत टोकस ने छोटी उम्र से ही टीवी जगत में दस्तक दे दी थी. रजत का जन्म 19 जुलाई 1991 को दिल्ली के मुनिरका में जन्म हुआ था. इस वर्ष रजत अपना 29वां जन्मदिन मानाने वाले है. रजत टोकस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. यह बात तो कम ही लोग जानते हैं कि रजत ने कई मूवी में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी अभिनय कर चुके है. रजत ने टीवी पर अपनी करियर का आरम्भ 'सांई बाबा' धारावाहिक के साथ की थी. लेकिन इस धारावाहिक से उन्हें पहचान दी गई. जिसके बाद रजत 'धरम वीर' में नजर आए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजत को पहचान मिली थी इमेजिन टेलीविजन के धारावाहिक 'धरती का वीर पुत्र पृथ्वीराज चौहान' से की. रजत ने अपने शो से इस बात को सिद्ध कर दिया था कि वो एक बेहतरीन और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं. सीरियल पृथ्वीराज चौहान को इतना ज्यादा पसंद किया गया था कि बाद में इसे जोड़कर एक फिल्म के रूप में भी पेश किया. जिसके बाद रजत की फैन फॉलोइंग में भी तेजी से बढ़ती हुई नज़र आने लगी.  खासकर लड़कियों को तो रजत ने अपना दीवाना कर दिया था. लड़कियां उस समय में रजत के लिए इतनी दीवानी थीं कि वो उनके जन्मदिन पर उन्हें तोहफे और लेटर भेज रहे थे. लेकिन वर्ष 2015 में रजत ने उन सभी लड़कियों का दिल उस समय तोड़ दिया जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि नय्यर के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

रजत और सृष्टि ने तकरीबन 2 साल एक दूसरे को डेट किया. उसके उपरांत बाद दोनों ने 30 जनवरी 2015 को उदयपुर के जनाना महल से एक दूसरे से शादी कर ली. ये शादी बेहद ही गुपचुप तरीके से की गई थी. रजत टोकस ने चंद्रनंदिनी और जोधा अकबर जैसे धारावाहिकों में भी अहम् किरदार में नज़र आ चुके है. जिसके बाद उन्हें कई फैंस ने पसंद करना शुरू कर दिया. वहीं रजत टेलीविजन के पॉपुलर शो नागिन में भी दिखाई दे चुके है.

नागिन 4 के सेट पर भावुक हुए कलाकार, फूट-फूट कर रोइ यह अभिनेत्री

सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अदाकारा संग आएंगे नजर

'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग हुई शुरू, 125 दिन बाद सेट पर पहुंचे कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -