शिवराज पर कमलनाथ का तंज़, कहा- जनता जानती है, कौन टाइगर है और कौन बिल्ली

उज्जैन: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार 15 महीने की कांग्रेस सरकार की जांच करा ले. वहीं 'टाइगर ज़िंदा है' वाले बयान के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि, 'कौन टाइगर, कौन बिल्ली है और कौन चूहा है? जनता सब जानती है.' वहीं कांग्रेस के घटिया विधानसभा क्षेत्र से MLA रामलाल मालवीय ने पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार भी किया और अपशब्द कहते हुए सरकार आने पर देख लेने तक की धमकी भी दे डाली. 

पूर्व सीएम कमलनाथ बदनावर में कांग्रेस के प्रेस वार्ता करने से पहले उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे. यहां पर उन्होंने दर्शन करने के बाद भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. फिर मीडिया से बातचीत में शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आया था. राज्य के किसानों को, मध्य प्रदेश की आवाम को बाबा महाकाल का आशीर्वाद मिले, मुझे आशीर्वाद मिले, मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे.

कमलनाथ ने आगे कहा कि राज्य की जनता सीधी-साधी और समझदार है. वह जानती है कि उसके साथ क्या-क्या गद्दारी हुई है? क्या सौदा हुआ और जनता जानती है कि किस दिशा में मध्यप्रदेश आगे चल रहा था और किस तरह से राज्य को नई दिशा मिली थी.

यूपी में अपराधी बेलगाम, आंकड़ों पर पर्दा डाल रहे सीएम, योगी पर प्रियंका का हमला

दिल्ली से बेरंग लौटे शिवराज, नहीं हो पाया विभागों का बंटवारा, हमलावर हुआ विपक्ष

चीन की भारत को धमकी, कहा- तिब्बत मामले में दखल ना दें वरना....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -