यूपी में अपराधी बेलगाम, आंकड़ों पर पर्दा डाल रहे सीएम, योगी पर प्रियंका का हमला
यूपी में अपराधी बेलगाम, आंकड़ों पर पर्दा डाल रहे सीएम, योगी पर प्रियंका का हमला
Share:

लखनऊ: इन दिनों उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर आलोचना हो रही है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं और मंगलवार दोपहर को एक बार फिर उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने आरोप लगाया कि यूपी में अपराधी बेलगाम हैं और मुख्यमंत्री केवल आंकड़ों पर पर्दा डाल रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, ‘देश में हत्याओं के आंकड़ें देखें तो यूपी पिछले 3 सालों से लगातार टॉप पर रहा है. हर दिन औसतन 12 हत्या के मामले आते हैं. 2016-2018 के बीच में बच्चों पर होने वाले अपराध यूपी में 24% बढ़ गए. यूपी के गृह विभाग और सीएम ने इन आंकड़ों पर पर्दा डालने के अलावा किया ही क्या है?’ आगे प्रियंका गाँधी ने लिखा क़ि, ‘आज उसका नतीजा है कि यूपी में अपराधी बेलगाम हैं. उनको सत्ता का संरक्षण है, कानून व्यवस्था उनके सामने नतमस्तक है. कीमत हमारे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी व जवान चुका रहे हैं.’

आपको बता दें कि कानपुर में शहीद हुए आठ पुलिसकर्मियों के मामले में प्रियंका गांधी लगातार सरकार पर हमलावर हैं. प्रियंका द्वारा लगातार यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं. पिछले दिनों से प्रियंका दलितों, महिलाओं के खिलाफ राज्य में हुए उत्पीड़न पर सवाल खड़े कर रही हैं. प्रियंका की तरफ से ट्विटर पर चार्ट साझा कर आंकड़ों के जरिए योगी सरकार को टारगेट किया जा रहा है.

दिल्ली से बेरंग लौटे शिवराज, नहीं हो पाया विभागों का बंटवारा, हमलावर हुआ विपक्ष

चीन की भारत को धमकी, कहा- तिब्बत मामले में दखल ना दें वरना....

अमेरिका ने दलाई लामा को दी जन्मदिन की बधाई, भारत से कहा- धन्यवाद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -