भारत महान नहीं-भारत बदनाम है, कमलनाथ के बयान पर बोले सीएम शिवराज- सत्ता जाने के बाद लगता है...
भारत महान नहीं-भारत बदनाम है, कमलनाथ के बयान पर बोले सीएम शिवराज- सत्ता जाने के बाद लगता है...
Share:

भोपाल: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को बताया कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने प्रतिबंध लगाया है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। कोरोना संक्रमण के मसले पर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कमलनाथ ने कहा कि सब देशों ने प्रतिबंध लगाया है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। कमलनाथ के बयान के पश्चात् से मध्य प्रदेश में सियासत गर्मा गई है।

दुनिया में भारत की छवि को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कमलनाथ ने कहा कि छवि इतनी बिगड़ी हुई है कि मैं तो बोल रहा हूं, भारत महान नहीं भारत बदनाम है, सब देशों ने प्रतिबंध लगाया है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। साथ ही कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी बोलते थे कि हमने कोरोना की लड़ाई जीत ली है, बोलते थे हम विश्व की फार्मेसी हैं तथा आज बोल रहे हैं कि ग्लोबल टेंडर निकालो। 

कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जो लोग एक परिवार की चाटुकारिता करते हुए सियासत करना चाहते हैं, वे इस प्रकार के बयान देंगे। कमलनाथ जी भारत महान है। आपने एवं आपकी पार्टी ने भारत के हालात को कमजोर करने का प्रयास अवश्य किया। आप पाकिस्तान और चीन का एजेंडा लेकर सियासत करना चाहते हैं। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के बयान पर कहा कि सोनिया गांधी को उत्तर देना चाहिए। चौहान ने कहा कि सोनिया गांधी को उत्तर देना चाहिए। क्या आप कमलनाथ के बयान से सहमत हो? सत्ता जाने के पश्चात् लगता है कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है। कमलनाथ ने इसी धरती पर जन्म लिया और बोल रहे हैं कि भारत बदनाम है।

पीएम मोदी ने की अहम बैठक, 30 मिनट देरी से पहुंचीं ममता बनर्जी ने किया अजीब बर्ताव, रिपोर्ट सौंपकर तुरंत निकलीं

जर्मन राष्ट्रपति स्टीनमीयर अपने दूसरे कर्यकाल के लिए कर रहे है विचार

राहुल ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- "पीएम मोदी की नौटंकी से आई कोरोना की दूसरी लहर"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -