पीएम मोदी ने की अहम बैठक, 30 मिनट देरी से पहुंचीं ममता बनर्जी ने किया अजीब बर्ताव, रिपोर्ट सौंपकर तुरंत निकलीं
पीएम मोदी ने की अहम बैठक, 30 मिनट देरी से पहुंचीं ममता बनर्जी ने किया अजीब बर्ताव, रिपोर्ट सौंपकर तुरंत निकलीं
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बंगाल के पश्चिम मिदनापुर में चक्रवात यास से हुई हानि का मुआयना करने पहुंचे। यहां ‘यास’ से हुए नुकसान की समीक्षा बैठक में सीएम ममता बनर्जी 30 मिनट की देरी से पहुंचीं। सूत्र कहते हैं कि ममता बनर्जी तथा बंगाल के मुख्य सचिव मीटिंग में 30 मिनट की देरी से पहुंचीं। बैठक में पहुंचते ही ममता बनर्जी ने चक्रवात यास की स्थिति से संबंधित पेपर सौंपे तथा दूसरी मीटिंग का हवाला देकर ममता बनर्जी मीटिंग से चली गईं। यह समीक्षा बैठक लाईकुंडा एयर बेस पर हुई।

सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी का कहना था कि उन्हें कुछ मीटिंग्स में जाना है। ममता बनर्जी के इस रुख से केंद्र की सत्ताधारी पार्टी तथा टीएसमी के मध्य एक बार फिर से टकराव बढ़ सकता है। इस मीटिंग के चलते प्रदेश के राजयपाल जगदीप धनखड़ पूरे वक़्त उपस्थित रहे। मीटिंग के पश्चात् मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बताया कि प्रदेश के मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यास चक्रवात से सूबे में हुई हानि के सिलसिले में रिपोर्ट सौंपी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मीटिंग में देरी से पहुंचने तथा तुरंत निकलने पर बाद में ममता बनर्जी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें इसकी खबर ही नहीं थी।

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि जब पीएम नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर आएंगे तब वह चक्रवाती तूफान ‘यास’ से हुई तबाही की समीक्षा करने के लिए उनके साथ बैठक करेंगी। बनर्जी ने कहा कि यह बैठक पश्चिमी मिदनापुर जिले के कलाईकुंडा में शुक्रवार को होगी। उन्होंने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से चर्चा में कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा के तूफान प्रभावित क्षेत्रों का सर्वेक्षण कर यहां आएंगे। 

जर्मन राष्ट्रपति स्टीनमीयर अपने दूसरे कर्यकाल के लिए कर रहे है विचार

राहुल ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- "पीएम मोदी की नौटंकी से आई कोरोना की दूसरी लहर"

आईसीजी जहाज वैभव और वज्र कंटेनर जहाज एमवी एक्स-प्रेस पर्ल में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -