बच्चे के रोने से परेशान बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट
बच्चे के रोने से परेशान बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट
Share:

देहरादून: टनकपुर जिले के वार्ड चार रहवासी दो वर्ष के मासूम सोनू की जान दवा के रिएक्शन से नहीं बल्कि सौतेले बाप के उसके सीने पर लात मारने से गई थी. अपराधी ने बेटे का मर्डर करने के पश्चात् पत्नी को भी जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने की धमकी दी थी. वही पुलिस ने मासूम की मां से पूछताछ के पश्चात् मर्डर के रहस्य से पर्दा उजागर कर दिया. पुलिस ने अपराधी सौतेले बाप को हिरासत में लेने के बाद अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है. 

बता दें कि रविवार को जिले के वार्ड संख्या चार रहवासी नरेश कुमार के दो साल के बेटे सोनू की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी. वही परिजन सोनू को गंभीर हालत में संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे, तो वहां चिकित्सा अधिकारी डॉ. निहाल अख्तर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन मासूम की अंत्येष्टि की तैयारी कर रहे थे कि इस मध्य किसी ने पुलिस को सोनू के सौतेले बाप नरेश के ही मासूम का मर्डर करने की खबर दे दी.

तत्पश्चात, पुलिस ने मां से पूछताछ की, तो उसने पति के ही मासूम का मर्डर करने का राज खोल दिया. पुलिस ने मासूम सोनू के शव को बरामद कर लिया है. थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान ने बताया जांच पड़ताल में सौतेले बाप नरेश कुमार के ही मासूम का मर्डर करने की बात सामने आई है. बेटे के मर्डर के पश्चात् अपराधी नरेश भागने की सुराक में था, किन्तु पुलिस ने उसे बनबसा सैनिक छावनी की आफिसर्स मोहल्ले के समीप से हिरासत में ले लिया है. वही थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधी को आईपीसी की धारा 302 तथा 506 के तहत हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

यूपी हुआ शर्मशार, 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर किया ये काम

कर्नाटक के पब आज से शराब परोस सकते हैं!

कर्नाटक के पब आज से शराब परोस सकते हैं!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -