यूपी हुआ शर्मशार, 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर किया ये काम
यूपी हुआ शर्मशार, 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर किया ये काम
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच यूपी की राजधानी लखनऊ के माल थाना इलाके के मवई बसंतपुर गांव में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने का केस सामने आया है. अपराधी ने 5 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के पश्चात् गला घोंटकर उसका मर्डर कर दिया.

मंगलवार प्रातः मासूम का शव गांव से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में पाया गया. सुचना प्राप्त होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा आरम्भ कर दिया. तहरीर पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कंट्रोल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही माल थाना इलाके के मवाई बसंतपुर गांव में रहने वाले किसान की पुत्री सोमवार शाम 7:30 बजे से गुमशुदा थी. परिवार के सदस्यों ने बहुत  खोजबीन की, किन्तु उसका कुछ पता नहीं चल पाया. 

वही मंगलवार प्रातः मासूम का शव गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में पाया गया. वही एस ओ माल राम सिंह के अनुसार, मासूम का मर्डर अपराधी ने कल रात को ही कर दिया था. अपराधी पीड़ित परिवार का पड़ोसी है. उसका अपनी पत्नी से बहुत दिनों से झगड़ा चल रहा है. आरंभिक पूछताछ में पता चला है कि उसने पत्नी से प्रतिशोध लेने के लिए पड़ोसी की बेटी का मर्डर कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, तथा केस की खोजबीन कर रही है. इसी के साथ राज्य में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है, जिससे स्थिति ओर अधिक भयावह हो रही है.

पेंगोंग में खदेड़े जाने पर बौखलाया चीन, भारत को दी 1962 से भी भयंकर परिणाम भुगतने की धमकी

LAC पर बारूदी सुरंग में विस्फोट के कारण एक SFF अधिकारी शहीद, एक सिपाही जख्मी

गिरती GDP को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल का तंज, कहा- 'सिर्फ भाषण- जीरो शासन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -