ग्रीन साड़ी में नजर आई मोनालिसा, यहाँ देखे देसी लुक
ग्रीन साड़ी में नजर आई मोनालिसा, यहाँ देखे देसी लुक
Share:

टीवी जगत में मोनालिसा का नाम काफी लोकप्रिय है. मोनालिसा ने हिंदी सिनेमा जगत में रियेलटी शो बिग बॉस 13 में काम किया है. ​जिसमें उनके गेम को दर्शकों की काफी सराहना मिली थी. वही, 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा के सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो के साथ ही लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस को दीवाना बना दिया है. बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शो में अपनी अदाओं के साथ ही खूबसूरत डांस से लाखों लोगों को मदहोश करने वालीं मोनालिसा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

बिगबॉस के ख़त्म होते ही माहिरा को मिला यह सम्मान, रश्मि रह गई पीछे

इंटरनेट की ​दुनिया में मोनालिसा का नाम काफी मशहुर हैं. अपने फैंस के लिए मोनालिसा आए दिन बेहद हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होने इंस्टाग्राम पर ग्रीन साड़ी में फोटो शेयर की है. जिसमें उनका लुक डायन सीरियल जैसा नजर आ रहा है. उनके इस लुक पर बहुत कम समय में ढेर सारे लाइक आ गए है. इसके अलावा उनके लुक पर हजारों फैंस ने अच्छे-अच्छे कमेंट भी कर रहे है. जिसने मोनालिसा का दिल जीत लिया है.  

दीदी तेरा देवर दीवाना हुआ रीशूट, सलमान और माधुरी बने यह कलाकार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि साल 1997 में जयते फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मोनालिसा पहले अंतरा बिश्वास के नाम से जानी जाती थीं. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा कर लिया. मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही ओडिया, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और अन्य भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. बाद में मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म का रुख किया और उन्होंने भोजपुरी में 125 से ज्यादा फिल्में की हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई और दोनों कई फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं.

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने बाद पंखुड़ी अवस्थी की शिवांगी जोशी ने की जमकर तारीफ़

रजनीकांत ने स्टरलाइट मामले में मांगी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -