साथ निभाना साथ‍िया फेम लवी सासन बनी माँ, देखिये तस्वीरें
साथ निभाना साथ‍िया फेम लवी सासन बनी माँ, देखिये तस्वीरें
Share:

टीवी का जाना माना धारावाहिक साथ निभाना साथिया फेम लवलीन कौर सासन उर्फ लवी सासन मां बन गई हैं. असल में मां बनने के बाद लवी ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं. इसके साथ ही लवी ने 19 फरवरी को बेटे को जन्‍म दिया है. वहीं इस खुशखबरी को लवी ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज साझा कर बताया है|  इसके अलावा लवी सासन ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की तस्‍वीरें साझा कर फैंस को अपने मां बनने की खबर दी है. वहीं इनमें वे बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फोटो साझा करते हुए लवी ने लिखा- इन भावनाओं को जाहिर करने के लिए कैप्‍शन काफी नहीं है.

इसके अलावा लवी ने अपने बेटे का नाम भी बताया है. वहीं उन्‍होंने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि उनके बेटे का नाम रॉयस है. इसके साथ ही रॉयस भगवान का दिया हुआ बेहद अनमोल तोहफा है और वे शब्‍दों में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकते है . वहीं लवी के मां बनने की खबर सुनकर फैंस काफी सरप्राइज्‍ड हैं. असल में , एक्‍ट्रेस की शादी के बाद उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखा है . उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर भी ज्‍यादा चर्चा नहीं हुई थी. इसके साथ ही इन थ्रोबैक फोटोज में लवी अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती देखी जा सकती हैं. इसके साथ ही वे ग्रीन कलर की साड़ी और साउथ इंडियन लुक में प्‍यारी लग रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लवी ने बीते साल 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड कौश‍िक कृष्‍णामूर्ति से शादी की थी. वहीं दोनों ने सिख और साउथ इंडियन ट्रेडिशन से शादी की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें लवी सासन को साथ निभाना साथिया सीरियल से पहचान मिली थी. वहीं सीरियल में उन्‍होंने नेगेट‍िव रोल प्‍ले किया था. इसके अलावा शादी के बाद उन्‍होंने अपने टेलीविजन करियर से ब्रेक ले लिया था. इसके साथ ही लवी ने कहा था कि वे कुछ समय बाद वापस काम पर लौटना चाहेंगी. परन्तु अब डिलीवरी के बाद शायद लवी की वापसी में थोड़ा समय और लग सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Koushik Krishnamurthy (@koushik_koush) on

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने बाद पंखुड़ी अवस्थी की शिवांगी जोशी ने की जमकर तारीफ़

रजनीकांत ने स्टरलाइट मामले में मांगी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -