रश्मि ने की भाई मृणाल से मुलाकात, हुई अरहान के बारे में बात

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस सीजन 13 में कई कंटेस्टेंट ऐसे रहे जिनकी जिंदगी में काफी उथल-पुथल देखने को मिली थी . वहीं  ऐसी ही कंटेस्टेंट थी रश्मि देसाई जिन्होंने गेम के अंदर तो धोखे खाए ही परन्तु उससे ज्यादा धोखे उन्हें अपनों से मिले. इसके साथ ही जब बिग बॉस के घर में इस बात का खुलासा हुआ था कि अरहान खान एक बच्चे के पिता हैं तब रश्मि बुरी तरह टूट गई थीं. इसके अलावा जब रश्मि देसाई उस बुरे दौर से अकेले गुजर रही थीं तब घर के बाहर उनके भाई मृणाल जैन खासा परेशान हो गए थे. वहीं तब उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो रश्मि से मिलना चाहते हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा था 'मैं रश्मि से मिलना चाहता हूं. मुझे लगता है कि मुझे बिग बॉस के घर में जाना चाहिए और रश्मि से बात करनी चाहिए. उसे मेरी या गौरव की जरूरत है. वो इस समय बहुत परेशान चल रही है'. अब उस वक्त मृणाल अपनी बहन रश्मि से नही मिल पाए, परन्तु अब जब शो खत्म हो चुका है तो वो रश्मि से मिले भी हैं और अरहान को लेकर दोनों के बीच बात भी हुई है. वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें, मृणाल और रश्मि हाल ही में जुहू के JW Marriott   में मिले थे. उस मीटिंग में मृणाल ने रश्मि से अरहान को लेकर भी बात की थी.

इस बारे में मृणाल ने एक मीडिया को बताया है 'हां हम दोनों ने अरहान को लेकर भी बात की थी. परन्तु हमने ज्यादा बात नहीं की. रश्मि ने मुझे बताया कि अरहान ने उसे धोखा दिया है. वहीं उसने कहा कि मैंने शो में जो भी कुछ  होते हुए देखा, वो सब सच है'. आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्टर मृणाल जैन को रश्मि अपना राखी भाई मानती हैं और मृणाल भी उनसे खासा लगाव करते हैं.वहीं  जब बिग बॉस के घर में रश्मि परेशान हो गई थीं तब मृणाल भी काफी उदास हो गए थे. वो अपनी बहन से बात करने के लिए बेचैन हो रहे थे.

साथ निभाना साथ‍िया फेम लवी सासन बनी माँ, देखिये तस्वीरें

बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर वायरल एक्टर का फैमिली फोटो

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने बाद पंखुड़ी अवस्थी की शिवांगी जोशी ने की जमकर तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -