सिंधिया ने खोले पत्ते, बताया यूपी के क्यों अकेले लड़ रही कांग्रेस
सिंधिया ने खोले पत्ते, बताया यूपी के क्यों अकेले लड़ रही कांग्रेस
Share:

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यूपी में उनकी पार्टी के 2014 की तुलना में शानदार प्रदर्शन करने का यकीन जताते हुए कहा है कि पार्टी ने ‘‘दीर्घकालीन हितों’’ को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय किया है. सिंधिया ने कहा है कि राज्य में पार्टी को सशक्त करने की रणनीति है और नतीजे दिखाएंगे कि अपने दम पर चुनाव लड़ना सही निर्णय था. 

लोकसभा में 80 सांसद भेजने वाले यूपी में कुछ वक़्त बिताने के बाद सिंधिया अब मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जहां से वह पांचवीं बार सांसद बनने का लक्ष्य निर्धारित कर चुनाव में उतरे हैं. उत्तर प्रदेश(पश्चिम) के मामलों के लिए कांग्रेस प्रभारी सिंधिया ने मीडिया को दिए गए साक्षात्कार में कहा कि, ‘‘हमने इस दफा यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ने और राज्य में पार्टी को मजबूत करने का निर्णय किया है. 

सिंधिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नतीजे आने के बाद आप देखेंगे कि पार्टी के दीर्घकालीन हित को ध्यान में रखकर यह संभवत: सही फैसला है.’’ 48 वर्षीय सिंधिया ने कहा कि, ‘‘हम इस बार पूरे यूपी में बेहतर कार्य करेंगे... मतदाताओं को निर्णय करने दीजिए.’’ यह पूछे जाने पर कि बसपा-सपा-रालोद महागठबंधन से कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में नुकसान उठाना पड़ेगा, सिंधिया ने कहा कि, ‘‘मुझे लगता है कि हर दल उस स्थान पर आगे रहेगा जहां वह सबसे मजबूत है. 

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल तक किया शासन लेकिन फिर भी...

सीएम योगी ने गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, बोले हमने जो कहा उसे पूरा किया

अरविन्द केजरीवाल का दावा, अमित शाह बनेंगे अगले गृहमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -