सीएम योगी ने गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, बोले हमने जो कहा उसे पूरा किया
सीएम योगी ने गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, बोले हमने जो कहा उसे पूरा किया
Share:

गोरखपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में एक रैली को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश में चल रही अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखी। सीएम योगी ने कहा कि,  देश मे भ्रष्टाचार फैलाने वालों और किसानों को ख़ुदकुशी करने को विवश करने वालों को इस देश में आने चाहिए या फिर किसानों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले को इस देश मे आना चाहिए?' 

सीएम योगी ने कहा कि, '55 वर्षों तक कांग्रेस और 20 वर्षों तक बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने विकास को लेकर कोई काम नहीं किया है, 40 वर्षों तक इंसेफेलाइटिस से बच्चे मरते रहें, सपा सरकार में पिपराइच चीनी मिल बंद कर दिया गया। समाजवादी पार्टी (सपा) के लोगों से पूछिए कि पिपराइच की चीनी मिलों को क्यों नहीं चलने दिया गया, अब तो पिपराइच की चीनी मिल चालु है, चुनाव के बाद यह चीनी मिल का भव्य शुभारंभ भी होगा, हमने जो वादा किया उसको पूरा किया।

सीएम योगी ने जनता से सवाल किया कि, 'आपको पूर्व की सपा-बसपा की सरकार में बिजली मिलती थी क्या? अब तो आपको बिजली भी मिल रही है? किसकी वजह से। भारतीय जनता पार्टी सरकार की वजह से।' सीएम योगी ने कहा कि, 'पहले बस दिल्ली में एम्स था, गोरखपुर में एम्स एक ख्वाब था, किन्तु अब गोरखपुर में एम्स है। अब ओपीडी भी शुरू हो गई है। अब प्रत्येक क्षेत्र में आपको बदलाव दिख रहा होगा। 

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चरमराई, कर्ज के बोझ से भी टूट रही कमर

कांग्रेस के 20 विधायक सरकार से खुश नहीं, ले सकते हैं बड़ा फैसला - येदियुरप्पा

1984 सिख दंगों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तीन शब्दों में खुली कांग्रेस की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -