अरविन्द केजरीवाल का दावा, अमित शाह बनेंगे अगले गृहमंत्री
अरविन्द केजरीवाल का दावा, अमित शाह बनेंगे अगले गृहमंत्री
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के अंतिम चरणों के प्रचारों में नेताओं की बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है. इसी क्रम में अब दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वापस सत्ता में आती है तो उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अगले गृहमंत्री होंगे.

अरविन्द केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि लोगों को यह सोचना चाहिये कि अगर शाह को गृह मंत्रालय दिया गया तो देश का क्या हाल होगा. एक ट्वीट में केजरीवाल ने कहा है कि, ‘‘मतदान से पूर्व सोचें.’’  अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक पोलिंग एजेंसी की पोस्ट को भी टैग किया है जिसमें दावा किया गया है कि अगर पीएम मोदी की सत्ता में वापसी होती है तो अमित शाह खुद को गृहमंत्री के पद पर देखना चाहेंगे.

इसमें यह भी बताया गया है कि आर्थिक सलाहाकार अरविंद विरमानी और RBI के पूर्व गवर्नर बिमल जालान अच्छे वित्त मंत्री साबित हो सकते है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'देशवासियों, वोट देते वक़्त सोचना। अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे। जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना।' आपको बता दें कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जायेंगे. 

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चरमराई, कर्ज के बोझ से भी टूट रही कमर

कांग्रेस के 20 विधायक सरकार से खुश नहीं, ले सकते हैं बड़ा फैसला - येदियुरप्पा

1984 सिख दंगों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तीन शब्दों में खुली कांग्रेस की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -