कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल तक किया शासन लेकिन फिर भी...
कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल तक किया शासन लेकिन फिर भी...
Share:

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव को देखते हुए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में आज अमित शाह हरियाणा के दौरे पर हैं। यहाँ हिसार में एक जनसभा को सम्बोधित करते हु अमित शाह ने कहा है कि आज हरियाणा पूरे देश के अंदर एकमात्र राज्य है, जो पूर्ण रूप से केरोसिन मुक्त हो चुका है। यहां के हर घर में गैस कनेक्शन पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत हरियाणा से की। पहले यहां 1000 बेटों की तुलना में 871 बेटियों का जन्म होता था, आज 1000 बेटों की तुलना में 922 बेटियों का जन्म हो रहा है। पहले हरियाणा में बारी-बारी से चौटाला-हुड्डा चुनकर आते थे। चौटाला आते थे तो यहां गुंडे हावी होते थे, हुड्डा आते थे तो भ्रष्टाचार हावी होता था। मनोहर लाल जी की सरकार ने हरियाणा को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से मुक्ति देने का काम किया है। 

अमित शाह ने सीधे तौर पर पूर्व की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि 55 साल तक राहुल बाबा के परिवार ने देश में शासन किया लेकिन गरीबों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। मोदी जी की सरकार आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को इलाज के लिए 5 लाख रुपये तक का सारा खर्चा देने का काम कर रही है। 

सीएम योगी ने गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, बोले हमने जो कहा उसे पूरा किया

अरविन्द केजरीवाल का दावा, अमित शाह बनेंगे अगले गृहमंत्री

कांग्रेस नेता नगमा का दावा, महागठबंधन दर्ज करेगा जीत, राहुल गाँधी बनेंगे पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -