रैली के दौरान ख़राब हुआ माइक तो बोले नड्डा- 'मंच बदल सकता है, लेकिन मंशा नहीं'
रैली के दौरान ख़राब हुआ माइक तो बोले नड्डा- 'मंच बदल सकता है, लेकिन मंशा नहीं'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम सियासी दलों की तरफ से धुआंधार चुनाव प्रचार किया जा रहा है. राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीखों की भले ही अभी घोषणा नहीं हुई हो, किन्तु विपक्षी दलों के तरफ से एक दूसरे पर जमकर जुबानी तीर छोड़े जा रहे हैं. इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को बीरभूम रैली के दौरान राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है.

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, "जो बंगाल संस्कृति, विकास के लिए जाना जाता था और देश को दिशा दिखाने का काम करता था, उस राज्य का ममता सरकार द्वारा शोषण किया जा रहा है. इसलिए, भाजपा ने वास्तविक परिवर्तन लाने के लिए परिवर्तन यात्रा शुरू करने का फैसला किया है." रैली के दौरान, जब जनता को सम्बोधित करते हुए नड्डा का माइक ख़राब हुआ, तो उन्होंने पोडियम बदलते हुए कहा कि भले ही मंच बदल जाए, किन्तु उनकी मंशा नहीं बदलेगी.

इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब माइक ठीक से काम नहीं कर रहा था तो नड्डा दूसरे पोडियम की ओर आगे बढ़े. उन्होंने कहा कि, “स्टेज बदल सकता है लेकिन मंशा नहीं बदलेगी. जो भी षडयंत्र किया जाएगा, संदेश बेकार नहीं जाएगा.” बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस दफा भाजपा अपने लिए मौके तलाश रही है. इसी के चलते पार्टी के दिग्गज नेता बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। 

कृषि कानून पर घमासान जारी, प्राइवेट मेंबर बिल लाएंगे पंजाब कांग्रेस के सांसद

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा एलान, कहा- रेहाना फ़ातिमा धार्मिक भावनाओं को आहत किए बिना कर सकती है उपयोग

नेपाल में तेजी से जारी है राजनितिक संकट, चुनाव आयोग से मिले केपी शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -