इस शहर में हुआ कोरोना का विस्फोट, पिछले 3 दिनों में मिले 1375 नए मरीज
इस शहर में हुआ कोरोना का विस्फोट, पिछले 3 दिनों में मिले 1375 नए मरीज
Share:

जोधपुर: काफी समय बाद राजस्थान के जोधपुर में कोरोना संक्रमण एक बार पुनः रफ़्तार पकड़ता नज़र आ रहा है. पहले नगर निगम चुनाव में लापरवाही और अब दीपावली पर बरती गई लापरवाही शहरवासियों को काफी महंगी पड़ रही है. बीते 3 दिनों में ही जोधपुर में 1375 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं. वहीं, 23 लोगों की जान जा चुकी है और अब आने वाले दिनों में भी कोरोना संक्रमण बढ़ने का जोखिम बना हुआ है.

बता दें कि भले ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान रखते हुए पटाखों पर बैन लगाया था. किन्तु जोधपुर में कई लोगों ने सीएम के आदेश को धता बताकर अपने और दूसरों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया है. जिसका परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा. वहीं, स्वास्थ्य विभाग से संबंधित अधिकारियों की माने तो मौसम में बदलाव के साथ भी कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता, इसलिए लोगों को खुद को जागरूक होकर कोरोना के लिए जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करना पड़ेगा, वरना आने वाले दिनों में यह संक्रमण कई घरों के चिरागों को बुझा देगा.

वहीं, राज्य सरकार के निर्देश के बाद जोधपुर कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने मंगलवार को जोधपुर के अस्पतालों का दौरा कर व्यवस्थाओं को देखा और अधिकारियों को जरुरी दिशा-निर्देश दिए. 

सेंसेक्स और निफ़्टी में आया उछाल

वैक्सीन तैयार करने के लिए भारत के सकल घरेलू उत्पाद में होगी 13 प्रतिशत की वृद्धि: गोल्डमैन सैक्स

इंडियन रेलवे ने बंद किया तेजस ट्रेन का संचालन, बताया ये कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -