'जीजाजी छत पर हैं' की 'इलायची' ने फिर बरपाया हॉटनेस का कहर
'जीजाजी छत पर हैं' की 'इलायची' ने फिर बरपाया हॉटनेस का कहर
Share:

इन दिनों सोनी के सब टीवी पर आने वाले मशहूर शो जीजाजी छत पर हैं में बहुत ही सेक्सी एक्ट्रेस नजर आ रहीं हैं. जी हम बात कर रहे हैं चुलबुली इलायची उर्फ हिबा नवाब की जो रियल लाइफ में भी काफी हॉट और सेक्सी हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं. हिबा नवाब के हॉट एंड सेक्सी फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं और आए दिन वह अपने गजब अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. हिबा नवाब के चुलबुले अंदाज के लाखों फैन्स दिवाने हैं और उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से लाखो फैंस के दिलों में जगह बनाई है.

आपको बता दें कि साल 2018 में हिबा नवाब टाइम्स ऑफ इंडिया की टॉप 20 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन लिस्ट में शामिल हुई थीं. वहीं हाल ही में उन्होंने लाल रंग की साड़ी में अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. आप सभी को बता दें कि सात फेरे सीरियल से उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. हिबा को आप सभी ने हॉरर शो श्श्श.. फिर कोई है में भी देखा होगा.

वहीं उन्होंने चैनल वी पर आने वाले क्रेजी स्टूपिड इश्क में अनुष्का अतवाल का किरदार निभाया था और इन दिनों वह जीजाजी छत पर हैं में नजर आ रहीं हैं. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

बड़ा झटका! शादी के 2 महीने बाद ही प्रिंस नरूला को छोड़ युविका ने थामा इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -