इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश
इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ बीते दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं और वह अपनी मस्ती के लिए जानी जाती है. ऐसे में उन्होंने डांस प्लस के सेट पर जमकर मस्ती की और वह किसी ना किसी ईवेंट पर भी मस्ती करते हुए नजर आ जाती हैं. ऐसे में बीता साल 2018 उनके करियर के लिहाज से उनके लिए बहुत ही अच्छा रहा है. आप सभी को बता दें कि नेहा मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने मस्ती मस्ती में ऐसा कर दिया जिसे देखकर सोनू निगम शर्म से लाल हो गए.

यहाँ देखे वीडियो..

जी हाँ, हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में नेहा कक्कड़ ब्लैक गाउन में फोटो शूट करवा रही हैं. आप देख सकते हैं काले रंग के गाउन में पोज देती नेहा ने जब अचानक से अपना गाउन उतारा तो पास खड़े सोनू निगम हैरान रह गए और जब नेहा कक्कड़ इस गाउन से निकलकर बाहर आ जाती हैं सोनू घबरा जाते हैं क्योंकि नेहा कक्कड़ के गाउन का निचला हिस्सा वहीं रह जाता है.

आप सभी को बता दें कि इसके बाद सोनू नेहा के गाउन में खुद को फिट करने की कोशिशें करते भी दिखें. नेहा इन दिनों अपने नए नए फोटोशूट के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं वहीं उनके ब्रेकअप के बाद वह लगातार ख़ुशी को एन्जॉय कर रहीं हैं. दरअसल हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन अब वह खुद को उससे बाहर ला रहीं हैं.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

बड़ा झटका! शादी के 2 महीने बाद ही प्रिंस नरूला को छोड़ युविका ने थामा इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

भारती सिंह के पति हर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, यह है फिल्म का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -