बड़ा झटका! शादी के 2 महीने बाद ही प्रिंस नरूला को छोड़ युविका ने थामा इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ
बड़ा झटका! शादी के 2 महीने बाद ही प्रिंस नरूला को छोड़ युविका ने थामा इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ
Share:

कुछ समय पहले ही अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में आईं बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्टेंट और खूबसूरत अभिनेत्री युविका चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वह जल्द ही जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं. मिली खबरों के अनुसार युविका नव निर्माण प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'एस.पी. चौहान- ए स्ट्रगलिंग मैन' में जिमी शेरगिल के साथ नजर आएंगी. आप सभी को यह भी बता दें कि युविका चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की ख़ोज' से की थी और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था.

वहीं अब हाल ही में युविका ने 'एस.पी. चौहान- ए स्ट्रगलिंग मैन' फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Here is 1st look of my upcoming film @jimmysheirgill @princenarula @rajnish5390 @akash10787 #2019 #myfilm #insta #instalove #lovemylife #forever इस पोस्टर में वह जिमि शेरगिल के कंडे पर सिर रखकर सोते हुए नजर आ रहीं हैं. फिल्म का निर्माण मयंक राघव, दीप्ति राघव और शिवानी चौहान के बैनर नव निर्माण प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है और इसका डायरेक्शन मनोज के झा कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म में जिमी एस पी चौहान का मुख्य किरदार निभा रहे हैं और युविका जिमी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

आप सभी ने युविका को फिल्म ओम शांति ओम में देखा होगा और इसके अलावा वो 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'दफा 420', 'डर सबको लगता है', 'कॉमेडी क्लासेस', 'ये वादा रहा', 'अम्मा', 'कुमकुम भाग्य' और 'लाल इश्क' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं.

'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल

इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!

'निमकी मुखिया' के स्टार बब्बू सिंह ने की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -