सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर
सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर
Share:

टीवी पर ना जाने कितने ही ऐसे शो बने हैं जिनमे भारत के इतिहास को दोहराया जाता है और आप सभी को यह शो भी याद ही होगा जिसमे बहुत ही शानदार अंदाज में झांसी की रनै को दिखाया गया था. जी हाँ, टीवी पर आने वाला एक शो जिसने झांसी की रानी की जिन्दगी की अनेक सच्चाईयों का बखान किया था और आज जब भी झांसी की रानी का नाम आता है तो हमारे दिमाग में चित्र एक ऐसी लड़की का बनता है जो बहुत ही साहसी थी और पराक्रमी थी.

फिलहाल हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल की झांसी की रानी यानी की उल्का गुप्ता की. जो अब पहले से बहुत बाल्ड चुकीं हैं. जी हाँ, उल्का गुप्ता बहुत बदल गई है एक वक्त था जब सभी उल्का को झांसी की रानी के रूप में देखते थे. उल्का गुप्ता ने छोटी उम्र में टीवी की दुनिया में कदम रख दिया था और खूब पॉपुलर हुईं थीं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया था.

ऐसे में अब की बात करें तो अब उल्का गुप्ता पहले के मुकाबले अब बहुत खुबसुरत है और अब उनकी उम्र भी 16 साल हो गई है. उल्का को झांसी की रानी शो के बाद अभी तक कोई अच्छा शो नहीं मिला है इस वजह से वह अब टीवी की दुनिया से दूर ही हैं लेकिन अब उनकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहीं हैं और उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं. उल्का अब बहुत हॉट सेक्सी और बोल्ड हो गेन हैं जो आप उनके नए लुक में देख सकते हैं.

इस शो के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं गौतम रोडे

फिर बरपा डायन का कहर, धूं-धूं करके जल गया इंटरनेट

बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -