फिर बरपा डायन का कहर, धूं-धूं करके जल गया इंटरनेट
फिर बरपा डायन का कहर, धूं-धूं करके जल गया इंटरनेट
Share:

छोटे पर्दे पर डायन नाम से मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रही हैं वह आए दिन अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी पर्दे पर तो बड़ा नाम कमा लिया है और इन दिनों वो स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन बनकर भी खूब नाम कमा रहीं हैं. मोनालिसा के किरदार की काफी ज्यादा तारीफें हो रही हैं और इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कुछ फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है इन तस्वीरों में वह नजर शो के स्टार्स के साथ नजर आ रहीं हैं और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Very Natural Posers... #having #wonderfuldays #onset #nazar @atifcam @ritucj @ashitadhawan @kingsonyaa

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है I Feel That The Simplicity Of Life Is Just Being Yourself ... #goodmorningworld #nazar #shoot #mornings इस तवसिर में उन्होंने सूट सलवार पहना है जो उनके ऊपर बहुत अच्छा लग रहा है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों हांसिल की हो बल्कि वह इसके पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर हॉट लुक के फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बन चुकी हैं. फिलहाल वह अपने साड़ी वाले लुक के कारण ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं और वह हर दिन अपना एक साड़ी लुक शेयर कर ही देती हैं.

डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

तो अब डायन चक्र से मुक्त हो जाएगा अंश, गणपति विसर्जन पर आएगा नया ट्विस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -