इस शो के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं गौतम रोडे
इस शो के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं गौतम रोडे
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता गौतम रोडे छोटे पर्दे से करीब दो साल तक दूर रहने के बाद फिर से वापसी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने दो साल के लिए पर्दे से दुरी बना ली थी और अब वह वापसी के लिए तैयार है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसके दौरान उन्होंने अपनी वापसी को लेकर खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि 'टीवी शो 'काल भैरव रहस्य' का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा रोमांच से भरपूर होगा क्योंकि उस सीजन में मैं होऊंगा'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं, जिन्हें आप करने से मना नहीं कर सकते और 'काल भैरव..' एक ऐसा ही शो है. शो ने पहले सीजन ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरा सीजन मुझे कहीं ज्यादा रोमांचकारी लग रहा है." आप सभी को पता ही होगा कि अभिनेता 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ : एक रहस्य, एक कहानी' और 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे शो में भी काम कर चुके हैं और सभी शोज में उन्हें खूब पसंद क्या गया. आपको यह भी पता ही होगा कि इसी साल उन्होंने फरवरी महीने में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की है जिनका नाम पंखुरी अवस्थी है.

दोनों ने साथ में काफी वक्त बिताया और अब गौतम टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. गौतम की जोड़ी को कुमुद उर्फ़ जेनिफर विंगेट के साथ खूब पसंद किया जा चुका है. फिलहाल सभी को उन्हें नए अवतार में देखने की जल्दी है.

फिर बरपा डायन का कहर, धूं-धूं करके जल गया इंटरनेट

बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी

इस काम के लिए उल्टी हो गईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -