रूबीना दिलैक ने किया कुछ ऐसा कि नजर आने उतारने लगे किन्नर, वायरल हुआ VIDEO
रूबीना दिलैक ने किया कुछ ऐसा कि नजर आने उतारने लगे किन्नर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक बिग बॉस (Bigg Boss), खतरों के खिलाड़ी के बाद अब झलक दिखला जा में दिखाई दे रही हैं तथा हर परफॉर्मेंस में कमाल कर रही हैं। इस सप्ताह भी रूबीना अपने बेहतरीन एक्ट से हर किसी को इम्प्रेस करने में सफल रहेंगी। एक प्रोमो साझा कर रूबीना ने आने वाले खास एपिसोड की झलक दिखा दी है। वहीं इसमें ये भी दिखाय गया है कि स्टेज पर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पहाड़ी डांस से माहौल को और भी खुशनुमा कर देंगी। 

रूबीना ने एक प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसमें वो अपनी परफॉर्मेंस से पहले कुछ किन्नरों को स्टेज पर बुलाती हैं तथा उन्हें समाज का अभिन्न अंग बताती हैं। तत्पश्चात, किन्नर रूबीना की नजर उतारते हैं और फिर रुबीना बेहतरीन परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं। वहीं वो स्टेज पर सभी जजो को बुलाती हैं तथा उनसे स्पेशल हिमाचली डांस करने की रिक्वेस्ट करती हैं। वो सबको डांस करना सिखाती हैं और फिर स्वयं भी रूबीना बेहतरीन अंदाज में हिमाचली डांस करती नजर आती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं रूबीना बोलती हैं कि उन्हें आज काफी गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि अपनी कर्म भूमि पर उन्होंने जन्म भूमि का कर्ज उतार दिया। वहीं प्रोमो के अंत में रूबीना सभी जजों को पहाड़ी टोपी भी गिफ्ट में देती दिखाई दे रही हैं। वैसे आपको बता दें कि रूबीना दिलैक पहले भी रियलिटी शो में दिखाई दे चुकी हैं। बिग बॉस 14 में उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं तथा इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई जहां उन्होंने अपने डर का सामना किया तथा अब वो झलक दिखला जा में आ पहुंची हैं।     

'ये मुझे रोज काटता है और...', सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देंगे शैलेश लोढ़ा, सामने आया जबरदस्त प्रोमो

झोपड़ी में रह रही ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -