राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देंगे शैलेश लोढ़ा, सामने आया जबरदस्त प्रोमो

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को देहांत हुआ था। किन्तु उनकी याद को भुला पाना उनके प्रशंसकों के लिए असंभव सा हो गया है। राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी एवं भूमिकाओं से हर किसी का मन मोह लिया था। उनका परिवार हो या उनके साथ काम करने वाले लोग, हर कोई उन्हें अब भी श्रद्धांजलि दे रहा है। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से मशहूर हुए शैलेश लोढ़ा ने अपने दूसरे शो वाह भाई वाह का प्रोमो साझा किया। जहां वो राजू को ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं।

शैलेश लोढ़ा राजू श्रीवास्तव के नजदीकियों में से एक रहे हैं। राजू जितने दिन हॉस्पिटल में रहे, उनके लिए दुआ मांगने वालो में से एक शैलेश लोढ़ा भी रहे। यही नहीं शैलेश मुंबई में उनके परिवार द्वारा रखे गए श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भी अपना दुख जताने पहुंचे थे। इसे राजू श्रीवास्तव की शख्सियत कहें या उनका अपनापन, उनके दोस्तों के बीच अब भी उनकी यादें जिंदा हैं। तभी तो राजू को याद करते हुए शैलेश भी उन्ही के स्टाइल में उन्हें सलाम करते नजर आ रहे हैं। 

इस प्रोमो को साझा कर शैलेश ने लिखा- "वाह भाई वाह" का खास एपिसोड मेरे अभिन्न मित्र एवं अद्भुत कलाकार राजू श्रीवास्तव को समर्पित कर रहे हैं हम। कल यानी शुक्रवार की रात ठीक 9 बजे शेमारू टीवी पर अवश्य मिलियेगा। इस एपिसोड में राजू को ट्रिब्यूट देने के लिए कॉमेडियन एहसान कुरैशी, सुनील पाल भी सम्मिलित होते नजर आएँगे। वहीं राजू की बेटी अंतरा भी परिवार की ओर से सम्मिलित होंगी। वीडियो में राजू को याद कर सभी की आंखे नम होती नजर आई। हर कोई राजू का नाम लेते हुए भावुक हो गया। उनका ये प्रोमो देख लोग राजू की याद में तरह तरह के कमेंट कर रहे है। 

पुलिस की नौकरी छोड़कर इंडियन आइडल में आया शख्स, जीती ट्रॉफी लेकिन नहीं मिला काम

'तेरी कहानी सुनकर रोया', विनीत की परफॉर्मेंस देखकर रो पड़े इस्माइल दरबार

करण कुंद्रा संग ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुई तस्वीरें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -