'ये मुझे रोज काटता है और...', सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात
'ये मुझे रोज काटता है और...', सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत विवादों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी छाई रहती हैं। इन दिनों राखी सावंत बिजनसमैन आदिल दुर्रानी के साथ रिश्ते में हैं तथा प्रशंसकों को अब केवल इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है। राखी सावंत जब भी आदिल के साथ स्पॉट होती हैं तो मस्ती करती नजर आती हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है। 

हाल ही में राखी और आदिल को स्पॉट किया गया इस के चलते राखी ने आदिल को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे प्रशंसक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस के चलते राखी सावंत अपने साथ आए एक व्यक्ति को पैपराजी से मिलवाते हुए बोलती हैं, "ये भाई हैं और वो कसाई हैं। वो रोज मुझे काटते हैं।" इसके आगे आदिल भी मजाक करते हुए बोलते हैं, "और ये दोनों का मटन भेजने वाली है।" तत्पश्चात, राखी बोलती हैं, "मै कसाई की वो हूं।" राखी और आदिल की ये मस्ती बहुत पसंद की जा रही है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि राखी और आदिल बहुत वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तथा प्रशंसकों को ये जोड़ी काफी पसंद भी है। राखी और आदिल दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं जिनमें इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है। इसके साथ ही राखी एवं आदिल एक दूसरे के साथ हॉट फोटोशूट भी कराते हैं जिनमें इनकी इंटेंस कैमिस्ट्री छा जाती है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देंगे शैलेश लोढ़ा, सामने आया जबरदस्त प्रोमो

झोपड़ी में रह रही ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर चौंके लोग

पुलिस की नौकरी छोड़कर इंडियन आइडल में आया शख्स, जीती ट्रॉफी लेकिन नहीं मिला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -