बेहद 2 : फैंस को मेकर्स ने दिया बड़ा तोहफा, शो बंद होने पर बोली ये बात
बेहद 2 : फैंस को मेकर्स ने दिया बड़ा तोहफा, शो बंद होने पर बोली ये बात
Share:

अपनी जोरदार अदाकारी के लिए लोकप्रिय जेनिफर विंगेट का शो बेहद बहुत लोकप्रिय हो रहा है. हाल ही में 'बेहद 2' के खत्म होने के अफवाहों के बीच सोनी टीवी ने एक बयान जारी किया है, जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि कार्यक्रम खत्म नहीं हो रहा है. बयान में कहा गया, "'बेहद 2' के खत्म होने और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लाइव पर प्रसारित किए जाने की बात पर कोई सच्चाई नहीं है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के अन्य धारावाहिकों की तरह 'बेहद 2' की कहानी भी सीमाबद्ध है और चैनल की योजनाओं के तहत इसका एक तार्किक समापन होगा.

रजनीकांत के खिलाफ फिर विलन का रोल करेगा यह साउथ एक्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2019 के दिसंबर में जारी 'बेहद' के दूसरे सीजन में शिविन नारंग और आशीष चौधरी भी हैं. पहले भाग में जेनिफर और कुशाल टंडन मुख्य भूमिकाओं में थे. वही, जेनिफर-शिविन का शो बेहद 2 जल्द ऑफ एयर होने वाला था, लेकिन कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट था. तय हुआ था कि शो का आखिरी दिन 13 मार्च होगा. रिपोर्ट के अनुसार, यह शो केवल टेलीविजन पर ऑफ एयर होगा जबकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो पहले की तरह स्ट्रीम होगा. इससे पहले भी कई ऐसे शोज रहे हैं जो टीवी पर बंद तो हुए लेकिन फैन्स इन्हें ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख पाए.

खतरों के खिलाड़ी: अजगर ने एक्ट्रेस को पूरी तरह जकड़ा,

इसके अलावा बेहद -2 से पहले शो बेहद और बेपनाह को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. टीवी शो बेहद में कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने जेनिफर विंगेट के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. यह शो एक साल तक चला और एक बाकी टीवी सीरीज के लिए एक बेंचमार्क के तौर पर साबित हुआ.

अपने हुनर से सबको मुंहतोड़ जवाब देगी ईशानी, करेगी यह काम

सिद्धार्थ की शादी पर रश्मि और देवोलीना ने कही यह बात

शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -