सिद्धार्थ की शादी पर रश्मि और देवोलीना ने कही यह बात
सिद्धार्थ की शादी पर रश्मि और देवोलीना ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीजन 13  को सिद्धार्थ शुक्ला के रूप में अपना विजेता भी मिल गया है। इसके साथ ही इस शो का फिनाले हो कर दो हफ्ते बीत चुके हैं इसके बावजूद इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके साथ ही बिग बॉस के घर से बाहर आए कुछ कंटेस्टेंट एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए है तो कुछ जोड़िया कपल्स के तौर पर बाहर आए है। वहीं बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई  और देवोलीना भट्टाचार्जी   के बीच हमेशा एक अच्छी दोस्ती नजर आई।

 इसके अलावा जब ये दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में थी लगातार एक दूसरे को सपोर्ट करती दिखाई दी थी। वहीं अब जब ये शो खत्म हो गया है तो रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी फिर से एक बार एक दूसरे के साथ नजर आए। जी हां, हाल ही में देवोलीना और रश्मि ने फैन्स के साथ लाइव चैट सेशन किया। इसके साथ ही इस दौरान ये दोनों फैंस से कई सवालों के जवाब देती दिखाई दी। वहीं फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला की शादी के बारे में भी एक सवाल किया। इसका जवाब देते हुए देवोलीना और रश्मि ने बारी- बारी में कहा- ' सिद्धार्थ की अपनी शादी की जितनी टेशन नहीं है उतने उनके फैंस उनकी शादी के लिए उत्साहित है।' 

वहीं  रश्मि आगे कहती है कि 'मुझे नहीं लगता सिद्धार्थ इस समय शादी के लिए तैयार है। इसके साथ ही शायद वो इसके बारे में सोच भी नहीं रहा होगा।'वैसे लाइव चैट के दौरान एक फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का शॉर्टफॉर्म Sidra पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ और रश्मि का नाम भी जोड़ा।वहीं  फैन्स के इस रिएक्शन को देखने के बाद रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी हंसने लगती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीवी सीरियल दिल से दिल तक के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की केमिस्ट्री बहुत पसंद की थी। और तो और दोनों का नाम भी इस दौरान कई बार जोड़ा गया है।

शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप

खतरों के खिलाड़ी: अजगर ने एक्ट्रेस को पूरी तरह जकड़ा,

रजनीकांत के खिलाफ फिर विलन का रोल करेगा यह साउथ एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -