शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप
शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप
Share:

टीवी का जाना माना शो  बिग बॉस 13  भले से खत्म हो चुका है परन्तु, इस शो से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। इसके साथ ही अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब बिग बॉस के हर कदम पर निगाह रखने वाले सोशल मीडिया पेज द खबरी ने इस बात का ऐलान करके सनसनी मचा दी थी कि, असीम रियाज अहसान फरामोश हैं। इसके अलावा खबरी ने तो बिग बॉस की वोटिंग्स तक सबके सामने लाकर रख दी थी। इसके साथ ही इतना सब हंगामा मचाने के बाद अब खबरी का निशाना शिल्पा शिंदे पर आ चुका है।

अभी हाल ही में द खबरी ने ट्वीट के जरिए शिल्पा शिंदे से जुड़ा एक ऐसा खुलासा कर डाला है जिसको सुनकर फैंस के तो पैरों तले जमीन ही खिसक सकती है । द खबरी ने शिल्पा शिंदे को अब तक का सबसे घटिया विनर बता डाला है। इसके अलावा ट्वीट के जरिए भड़ास निकालते हुए द खबरी ने लिखा, शिल्पा शिंदे बिग बॉस में अब तक की सबसे घटिया विनर हैं। वहीं जिस तरह से उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के विरुद्ध अफवाहें फैलाई हैं वैसा ही कुछ दीपिका कक्कड़ के साथ भी किया था।

इसके अलावा  खबरी ने लिखा, शिल्पा शिंदे को अपने बारे में कई गलतफहमियां हैं। उनको शायद अब ये नहीं पता कि, अब लोग शिल्पा शिंदे को भूल चुके हैं। इसके साथ ही तुम्हारी हरकतें सामने आने  के बाद शायद जनता को अक्ल आ जाए जिन्होंने तुमको बिग बॉस का विनर बना दिया था। द खबरी के इस ट्वीट से साफ है कि, शिल्पा शिंदे ने ठीक फिनाले से पहले जानबूझ कर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जहर उगला था।इसके साथ ही  शिल्पा शिंदे ने फिनाले से चंद घंटों पहले सिद्धार्थ शुक्ला पर मारपीट का आरोप लगाया था और बताया था कि, दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। वहीं उस दौरान सिद्धार्थ ने शिल्पा के साथ बुरा बर्ताव किया था। इसके अलावा बताया  था की दोनों अलग हो गए। वहीं शिल्पा के इस कारनामे के साफ है कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला को बदनाम करना चाहती थीं जिससे वह बिग बॉस विनर न बन सके। 

खतरों के खिलाड़ी: अजगर ने एक्ट्रेस को पूरी तरह जकड़ा,

रजनीकांत के खिलाफ फिर विलन का रोल करेगा यह साउथ एक्टर

शहनाज गिल के स्वयंवर शो से नाराजगी पर सिद्धार्थ ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -