खतरों के खिलाड़ी: अजगर ने एक्ट्रेस को पूरी तरह जकड़ा,
खतरों के खिलाड़ी: अजगर ने एक्ट्रेस को पूरी तरह जकड़ा,
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी टीवी पर अपना एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी लेकर दोबारा हाजिर हो चुके हैं और सभी को इस शो पर अलग-अलग बढ़िया स्टंट्स देखने को मिल रहे हैं. इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी के इस नए सीजन में करण पटेल, धर्मेश, बलराज सिंह, करिश्मा तन्ना संग अन्य सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया है. इन्हीं में से एक सीरियल पहरेदार पिया की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश है| बाकी सभी प्रतियोगियों की तरह तेजस्वी भी अपने डर और खतरों का सामना कर रही हैं. 

इसके साथ  ही इस हफ्ते तेजस्वी शो खतरों के खिलाड़ी पर काफी मस्ती करती नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो अपने एक बड़े डर का सामना भी करने वाली है. असल में तेजस्वी को रोहित शेट्टी एक अजगर देने वाले हैं, जिससे उनके पसीने छूटने वाले हैं. टीवी के चैनल कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शो का एक नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें आप तेजस्वी को अपने गले में लिपटे अजगर से डरते देखेंगे. वहीं अजगर सिर्फ तेजस्वी पर लिपटता नहीं, उन्हें जकड़ता भी है. किसी के लिए ये करना आसान नहीं है. 

उन्हें डरता और चीखता देख रोहित शेट्टी और शो के बाकी कंटेस्टेंट्स खूब हंस रहे हैं. इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी को फोटो देखकर हिंदी की फिल्म का सही नाम बताना है. इस वीडियो में वो गलत नाम बता रही हैं और सब उनपर हंस रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी में अपनी बातों से माहौल बनाए रखती हैं इसलिए रोहित शेट्टी ने उन्हें सबसे अधिक बोलने वाली लड़की का तमगा दिया हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज गिल के स्वयंवर शो से नाराजगी पर सिद्धार्थ ने कही यह बात

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग पर अंजलि ने पूरी की यह चुनौती

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को याद कर रहे है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -