करन वाही संग इस शो के जरिये वापसी को तैयार है जेनिफर विंगेट

आप सभी को बता दें कि टीवी के पॉपुलर शो 'दिल मिल गए' से अपनी अलग पहचान बनाने वाले पॉपुलर टीवी स्टार्स करण वाही और जेनिफर विंगेट जल्द ही एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इन दोनों के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आये हैं जो सुनने के बाद फैंस ख़ुशी से पागल हो सकते हैं. मिली खबरों के अनुसार जेनिफर विंगेट अब जल्द डिजिटल वल्र्ड में एक नए शो से डेब्यू करने जा रही हैं और ख़ास बात ये है कि इस शो में उनके साथ 'दिल मिल गए' के उनके को-स्टार रहे करण वाही भी दिखाई देंगे, यानी 'दिल मिल गए' के 9 साल बाद ये दोनों एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

मिली खबरों के अनुसार करण और जेनिफर ने अपने फैंस को एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान इस नए शो के बारे में हिंट दिया है कि दोनों जल्द ही साथ में एन्जॉय करते हुए नजर आने वाले हैं और यह बात जानने के बाद इनके फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं और सभी जल्द से जल्द दोनों को साथ देखना चाहते हैं.

वहीं इस लाइव सेशन के दौरान, जेनिफर अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश नजर आ रही थी क्योंकि वो लम्बे वक्त के बाद करण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी. आप सभी को याद हो दोनों मेडिकल ड्रामा 'दिल मिल गए' में साथ में दिखाई दिए थे जो उस समय के टॉप रेटेड शो में से एक था और इसके पहले जेनिफर कलर्स टीवी के शो 'बेपनाह' में हर्षद अरोड़ा के ऑपोजिट नजर आ चुकीं हैं और उसके पहले वह बेहद शो में कुशाल टंडन के अपोजिट दिख चुकीं हैं.

खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

पहली बार तैमूर से मिली यह टीवी एक्ट्रेस, देखते ही कर बैठी यह काम

'कर्मफल दाता शनि' के बाद अब इस हॉरर शो में नजर आएँगे रोहित खुराना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -