'बेहद 2' के लिए एक्साइटेड के साथ ही बहुत नर्वस हैं जेनिफर विंगेट
'बेहद 2' के लिए एक्साइटेड के साथ ही बहुत नर्वस हैं जेनिफर विंगेट
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं. उन्होंने टीवी शो 'बेहद' में अपने नकारात्मक किरदार माया से लोगों के दिलों में जगह बनाई और वह इस शो के सेकंड सीजन के साथ फिर और भी जोरदार तरीके से लौटने की तैयारी में लगी हुईं हैं. ऐसे में शो के प्रोमो के लिए उन्होंने हाल ही में एक एरियल एक्ट भी किया और उन्होंने इस बारे में कहा, "प्रोमो शूट के लिए हमने एक एरियल एक्ट के साथ शुरुआत की है जिसके रिहर्सल में मुझे बहुत मजा आया. मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि यह स्क्रीन पर कैसा दिखेगा. माया के किरदार को दोबारा निभाने का मैं और इंतजार नहीं कर सकती इसलिए अब खुद को संभाल लीजिए."

इसी के साथ अपने नए और खतरनाक किरदार को फिर से निभाने के लिए जेनिफर उत्साहित तो हैं, लेकिन वह थोड़ी सी घबराई हुई भी हैं. हाल ही में उन्होंने कहा, "माया एक बार फिर? लेकिन क्या हम तैयार हैं? मैं एक्टसाइटेड हूं और नर्वस भी हूं क्योंकि शो को लेकर दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं. यह शो दोबारा और भी अधिक गहनता के साथ वापस आ रहा है और मैं अपने व्यूअर्स को इस बात का भरोसा दिला सकती हूं कि यह सीजन और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है. माया का हद फिर से ऐसी बाधाओं को तोड़ने जा रहा है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते."

आप सभी को बता दें कि इस शो के पहले सीजन में कुशाल टंडन लीड रोल में थे, लेकिन इस बार शिविन नारंग, जेनिफर के विपरीत नजर आने वाले हैं. वहीं 'बेहद 2' का प्रसारण सोनी टीवी पर किया जाएगा.

Bigg Boss 13 : क्या 'कोएना मित्रा' इस शो में ले रही एंट्री ?

बेहद 2 में होंगी पागलपन की सारी हदें पार, जेनिफर ने शेयर की तस्वीर

नच बलिए 9 छोड़ते ही अलग हुए फैजल-मुस्कान, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -