नच बलिए 9 छोड़ते ही अलग हुए फैजल-मुस्कान, जानिए वजह
नच बलिए 9 छोड़ते ही अलग हुए फैजल-मुस्कान, जानिए वजह
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो नच बलिए 9 की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक रही है फैजल खान और मुस्कान कटारिया की जोड़ी. ऐसे में इस कपल को नच बलिए के मंच पर उनकी केमेस्ट्री और डांस की वजह से पहचान मिली, लेकिन अब इस जोड़ी को किसी की नजर लग गई है और दोनों अलग हो गए हैं. जी हाँ, वहीं दोनों के अलग होने की बात की पुष्टि खुद मुस्कान ने एक बेवसाइट से बातचीत के दौरान दी है.

जी हाँ, हाल ही में मुस्कान कटरिया ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर पुष्टि एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान की और उस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''हां मैं और फैजल अब अलग हो गए हैं. इस बारे में इस वक्त कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं. जैसे ही मैं थोड़ा ठीक महसूस करूंगी तब इस बारे में अच्छे से बात करूंगी.'' वहीं सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ''दोनों का ब्रेकअप 15 दिन पहले ही हो गया था.''

वहीं मुस्कान सुलह करने के मूड में भी नहीं है. खबरें यह भी है कि मुस्कान को फैजल पर विश्वास नहीं था और उन्हें लगता था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं इस कारण से जब ये चीजे मुस्कान के कंट्रोल से बाहर हो गईं तो उन्होंने अलग होने का फैसला किया. आप सभी को बता दें कि नच बलिए 9 के मंच पर मुस्कान और फैजल की जोड़ी को हर कोई पसंद करता था और दोनों को लोग खूब सराहना भी देते थे. ऐसे में अब दोनों अलग हो गए हैं जिससे सभी हैरान हैं.

कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -