बेहद 2 में होंगी पागलपन की सारी हदें पार, जेनिफर ने शेयर की तस्वीर
बेहद 2 में होंगी पागलपन की सारी हदें पार, जेनिफर ने शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में जेनिफर जल्द ही बेहद 2 में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह इस शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. जेनिफर को आखिरी बार बेपनाह में देखा गया था और इससे पहले जेनिफर ने बेहद के जरिए टीवी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाया था. आपको बता दें कि इस सीरियल में जेनिफर ने एक ऐसी लड़की का रोल अदा किया था, जिसका मूड हर वक्त बदला करता था और अपनी पसंद की चीज पाने के लिए वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थी.

ऐसे में जेनिफर ने कुछ घंटे पहले ही अपनी दो तस्वीरों को शेयर करते हे जानकारी दी है कि वह इस सीरियल बेहद 2 की शूटिंग करने के लिए काफी एक्साइटेड है. आप देख सकते हैं इन दोनों तस्वीरों में जेनिफर एरियल एक्ट करती हुई नजर आ रही है और जेनिफर ये तैयारी बेहद 2 के प्रोमो के लिए कर रही है. वहीं इन तस्वीरों में जेनिफर काले रंग के क्रॉप टॉप और ग्रे रंग की वर्कआउट पैंट में नजर आ रही है और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है कि ''इस बार वो पागलपन की सारी हदें ही पार करने वाली है. उसके रंग में रंगने के लिए तैयार हो जाइए. मायाजाल?'' खबरों के मुताबिक आशीष चौधरी और शिविन नांरग इस सीरियल में जेनिफर विंगेट के अपोडिट नजर आ सकते है और दोनों ही शानदार स्टार्स हैं.

नच बलिए 9 छोड़ते ही अलग हुए फैजल-मुस्कान, जानिए वजह

कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -