बिकिनी में ट्रोल होने के बाद अपने पुराने अंदाज में लौटी जेनिफर विंगेट
बिकिनी में ट्रोल होने के बाद अपने पुराने अंदाज में लौटी जेनिफर विंगेट
Share:

हाल ही में एक बार फिर जेनिफर विंगेट अपनी बेहतरीन तस्वीरों के चलते सुर्खियां हांसिल कर ली है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर बहुत बोल्ड लग रहीं हैं जो आप सभी भी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में जेनिफर ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बहुत सेक्सी और हॉट है. इस तस्वीर में जेनिफर हल्दी रंग की ड्रेस में सेक्सी लग रहीं हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है. इस फोटो को शेयर कर जेनिफर ने लिखा है “Here we stand!” ...deep-rooted, strong, fiery and fierce.'' वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है There’s sunshine in my soul today...and we’ll just leave it at that! Cheers, my dearies! इसमें भी वह दिलकश लग रहीं हैं.

इसमें वह दमदार लोकेशन पर जमकर पोज दिखाई दे रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी इस फोटो से अंदाजा लगा सकते हैं कि कुछ समय पहले ही जेनिफर ने अपना फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कमाल नजर आ रही हैं और ऑरेंज ड्रेस में दिख रहीं हैं. वहीं बीते दिनों पहली बार जेनिफर बिकिनी में नजर आईं थीं लेकिन उनके फैंस को उनका लुक पसंद नहीं आया था वहीं इस बार उन्होंने फूल ड्रेस पहनकर सभी को अपना दीवाना बना दिया है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जेनिफर ऑरेंज ड्रेस में दिख रही हैं और जेनिफर को देखकर ऐसे लग रहा है वह किसी खूबसूरत परी से कम नहीं है. वैसे आपको बता दें कि जल्द जेनिफर बेहद 2 में माया बनकर नजर आने वाली हैं.

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -