इनके बिना नहीं रह सकते जेनिफर विंगेट के बॉयफ्रेंड
इनके बिना नहीं रह सकते जेनिफर विंगेट के बॉयफ्रेंड
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार अभिनेता शहबान अजीम ने हाल ही में अपने बारे में बहुत सी बातें की है. उन्होंने हाल ही में एक बहुत ही जबरदस्त इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि 'वह जिम के बिना एक दिन भी नहीं रह सकते' आप सभी को बता दें कि वह अपने नए शो 'तुझसे है राब्ता' के लिए शर्टलेस हुए है और इस बारे में भी उन्होंने बात की है. उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि मैं जिम जाए बिना एक दिन भी रह सकता हूं लेकिन जब मुझे पता चला कि मुझे शो के एक सीन में शर्टलेस होना पड़ेगा तो मैं अगले ही दिन से बॉडी को लेकर काम करने लगा."

आप सबह९ी को बता दें कि इसके पहले शहबान टीवी शो बेपनाह में नजर आए थे इस शो में वह ज़ोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट के पति बने थे. शो में उन्हें लेने के लिए जेनिफर ने ही कहा था. आपको बता दें कि काफी लम्बे समय से आने वाली खबरों की मानें तो जेनिफर और शहबान का अफेयर काफी लम्बे समय से चल रहा है दोनों एक-दूजे को लम्बे समय से डेट कर रहे है.

वैसे दोनों ने इस बात को मानने से हमेशा इंकार किया है. फिलहाल शहबान ने अपनी फिटनेस के बारे में बता की और कहा कि, "मैंने अपने शर्टलेस सीक्वेंस की शूटिंग से एक दिन पहले कड़ी कसरत शुरू कर दी और नमक, चीनी सभी छोड़ दिया और 24 घंटों तक उपवास करने का फैसला किया. मुझे खुशी है कि मेरा प्रयास सफल हुआ और हम सही शॉट देने में कामयाब रहे."

गणपति के साथ इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

बिग बॉस 12 के आते ही अर्शी खान को याद आ रहा है बिग बॉस 11

यह हैं बिग बॉस 12 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट, देखकर देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -