गणपति के साथ इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
गणपति के साथ इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
Share:

वैसे तो टीवी की ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियां है जो अपने आपमें ही बहुत हॉट, सेक्सी और बोल्ड है. ऐसे में आज हम बात कर रहे है टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा की जो इन दिनों अपने घर के गणपति बप्पा के साथ तस्वीरें शेयर कर रहीं है. जी हाँ, इन दिनों क्रिस्टल गणपति बप्पा के साथ तस्वीरें पोस्ट करने में लगीं हुईं हैं और वह लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में वह अपने परिवार वालों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं है.

आपको बता दें कि क्रिस्टल बीते कुछ समय से अपने ब्रेकअप को लेकर भी सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. क्रिस्टल काफी समय से करण टेकर को डेट कर रहीं थीं लेकिन अब वह करण से ब्रेकअप कर चुकीं हैं. खबरों की मानें तो दोनों ने एक दूजे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. अब दोनों अलग हो चुके हैं. कुछ समय पहले ही क्रिस्टल को थाईलैंड में एन्जॉय करते हुए देखा गया था और वहीं की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था उस समय वह बिकिनी में नजर आईं थीं.

क्रिस्टल के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि क्रिस्टल को आखिरी बार शो 'बेलन वाली बहु' में देखा गया था उसके बाद से वह किसी शो में नजर नहीं आईं. वह गणपति पूजन में आजकल कुछ ज्यादा ही लीन हो गईं है.

यह हैं बिग बॉस 12 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट, देखकर देखते रह जाएंगे आप

इस एक्ट्रेस के हर अवतार को पसंद करते हैं फैंस

अपनी इस तस्वीर के कारण रातोंरात सुर्खियों में आई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -