यह हैं बिग बॉस 12 की सबसे खूबसूरतकंटेस्टेंट, देखकर देखते रह जाएंगे आप
यह हैं बिग बॉस 12 की सबसे खूबसूरतकंटेस्टेंट, देखकर देखते रह जाएंगे आप
Share:

इन दिनों अगर सबसे ज्यादा चर्चाओं में कोई शो है तो वह है बिग बॉस और उसकी जोड़ियां भी जो इन दिनों लगातार सुर्खियां हांसिल कर रही हैं. आपको पता ही है कि टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 शुरू हो चुका हैं और हर साल की तरह इस बार भी शो के होस्ट बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ही हैं. इस बार शो में कई जोड़ियां है जो बहुत अच्छीं है वहीं कई स्टार्स भी है जो बहुत शानदार है. शो में नजर आने वाली कृति और रोश्मी कि जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे है और सबसे ज्यादा वोट और सबसे ज्यादा हॉट रोश्मी को माना जा रहा है वैसे वह है भी बहुत सेक्सी और बोल्ड.

आपको बता दें कि रोशनी बनिक एक बिजनेस वुमन हैं. शो में वह बहुत हॉट नजर आती है और उन्हें खूब पसंद भी किया जरा है. आपको बता दें कि रोशनी दिखने में बहुत सुन्दर हैं हालाँकि इनकी उम्र थोड़ी कम हैं लेकिन बात करे इनके चाहने वलप की तो वो काफी ज्यादा हैं. अब रोश्मी के बहुत से इंस्टाग्राम अकाउंट्स बन चुके है जिनके फॉलोवर्स की संख्या लाखो तक पहुंच गई है. रोश्मी को लोग चाहने लगे है और सभी के दिल की तमन्ना है कि वहीं शो जीतकर अपने नाम कर ले.

फिलहाल उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर हो रहीं है और सभी उन्हें पसंद भी कर रहे है. वाकई में रोश्मी तो सबके दिलों की धड़कन बन चुकीं है और बहुत अच्छी नजर आ रहीं है. वह खेल भी बहुत अच्छा रहीं है जो आप शो में देख सकते है.

बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर

पीली साडी में खर बरपा रही है शिवाय की अनिका

रेड बिकिनी में आग लगा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -