बिहार चुनाव: 'दो पैसे की औकात नहीं और हनुमान बने घूम रहे...' चिराग पासवान पर JDU का वार
बिहार चुनाव: 'दो पैसे की औकात नहीं और हनुमान बने घूम रहे...' चिराग पासवान पर JDU का वार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान लगातार JDU और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा रहे हैं. साथ ही वो पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तारीफों के पुल भी बांधते रहते हैं. किन्तु अब जनता दल यूनाइटेड (JDU) भी बिना कोई मौका छोड़े चिराग पर लगातार पलटवार कर रही है.

इस बार एक प्रेस वार्ता के दौरान JDU नेता अजय आलोक, चिराग पासवान पर जमकर बरसे. JDU नेता ने कहा कि "जिनकी एक पैसे की औकात नहीं वो हनुमान बनकर घूम रहे हैं. ये कलियुग के हनुमान हैं ये अयोध्या को जलाना चाहते हैं. एक सीट जीतने की हैसियत नहीं, केवल भ्रम फैला रहे हैं. भाजपा-JDU-हम और VIP का गठबंधन ही एनडीए हैं.'' उल्लेखनीय है कि इससे पहले बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर निशाना साधा था. 

उन्होंने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे वे फिल्मों में फ्लॉप हुए थे, वैसे ही राजनीति में भी फेल हो जाएंगे. इनके ही साथ कंगना रनौत ने भी काम किया था, देखिए आज वो कहां पहुंच गई हैं. बिहार का ही बेटा था सुशांत वैसा कुछ खास बैकग्राउंड भी नहीं था, उसने भी कितना नाम कमाया, लेकिन एक जमूरा होता है ना जिसको मदारी नचाता है, तो यह (चिराग) जमूरा बने हुए हैं.

सांवेर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर प्रदान की जाएगी बुनियादी सुविधाएं

पेशावर में विस्फोट में आई नई अपडेट 70 बच्चे और हुए घायल

सब्जियों के बढ़ते दामों से देश में हाहाकार, प्रियंका बोली- चुप क्यों है भाजपा सरकार ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -