ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका
ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका
Share:

रविवार को ही ज़ी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 6वां सीजन का ग्रैंड फिनाले जयपुर में हुआ. और इस सीजन में एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट विजेता घोषित हुए. श्रेयन भट्टाचार्या और अंजलि गायकवाड़ ने 'सा रे गा मा पा' की विनिंग ट्रॉफी थामी. लेकिन इस शो में सबसे दिलचस्प और सभी का चहेता कंटेस्टेंट अगर कोई था तो वो है जयस कुमार. जयस ने अपनी मासूमियत से सभी को दीवाना बना दिया था. 'सा रे गा मा पा' के सेट पर तो सभी जयस को 'छोटे भगवान' कहकर बुलाते थे.

महज 5 साल की उम्र में ही जयस इतने बड़े मंच तक आ पहुंचे. आज हम आपको जयस से जुडी कुछ खास बाते बता रहे है. ऐसा था 'सा रे गा मा पा' में जयस का अब तक का सफर-

1. करीब 10 महीने पहले सा रे गा मा पा का सफर शुरु हुआ. 5 साल के जयस को एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में जगह नहीं मिली.

2. ऑडिशन में जयस ने ‘चन्ना मेरेया’ गाकर जजेस का दिल जीत लिया था और उसी समय हिमेश रेशमिया ने उसके पैर छू लिये और छोटा भगवान बना दिया था.

3. जयस कुमार की मासूमियत और हरकतों ने दर्शकों और जजेस का दिल जीत लिया और उसे वापस नहीं जाने दिया गया. हर एपिसोड में जयस शो की जान बने रहे.

4. जयस कुमार एक खास बच्चा है. हर इंसान के बायीं ओर दिल होता है लेकिन जयस का दिल दाईं ओर है. ऐसी स्थिति में भी जयस का कॉन्फिडेंस कम नहीं है.

5. जयस का बेमिसाल टैलेंट ये है कि उसे नये-पुराने गाने एक से दो बार ही रटवाने पड़ते हैं. जयस को गाने उनके पापा याद करवाते हैं.

6. जयस के पापा नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं लेकिन गाने का शौक उन्हें भी है. इसलिए वो अपने बेटे को गायकी की दुनिया में भेजना चाहते हैं.

7. कम उम्र की वजह से जयस को शो में नहीं रखा गया लेकिन जजेस, ज्यूरी और स्पेशल गेस्ट का दिल जयस कुमार ने पूरी तरह जीता है.

8. हिमेश रेशमिया ने जयस की परफॉर्मेंस और टैलेंट से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने उसे अपने एक स्पेशल गाने के लिए साइन भी कर लिया है.

9. पांच साल की छोटी सी उम्र में जयस को गणेश वंदना से लेकर हनुमान चालिसा तक अच्छे से याद है. जयस की मेमोरी बहुत शार्प है और किसी भी बात को एक बार कैच करने में सक्षम है.

10. जयस जब भी किसी के घर जाते हैं तो सबसे पहले उनका मंदिर पूछते हैं. मंदिर में जाकर वो कोई भी भक्ति किताब उठाकर घर ले आते हैं, जिसे बाद में उनकी मम्मी लौटाने जाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

Bigg Boss-11 : ये एक्ट्रेस हिना खान को मरना चाहती है 2 'थप्पड़'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -