Bigg Boss-11 : ये एक्ट्रेस हिना खान को मारना चाहती है 2 'थप्पड़'...
Bigg Boss-11 : ये एक्ट्रेस हिना खान को मारना चाहती है 2 'थप्पड़'...
Share:

कलर्स के रियलिटी शो 'बिगबॉस-11' में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. कुछ दिनों पहले हिना खान साउथ एक्ट्रेस पर एक विवादित बयान दे दिया था. एक सदस्य के साथ बातचीत के दौरान हिना ने कहा था कि साउथ की एक्ट्रेसेस मोटी होती हैं. इसके बाद साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जमकर भड़क गई. हंसिका के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने हिना पर निशाना साधा है.

फिल्म 'शादी में जरूर आना' की एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी हिना द्वारा दिए गए बयान से ख़फ़ा है. हाल ही में कृति ने हिना को आड़े हाथो ले लिया. कृति ने हिना को गुस्से में कहा कि, "इससे पहले मैं हिना की बहुत रिस्पेक्ट करती थी. .वह टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. आप इस तरह से लोगों के बारे में बात नहीं कर सकतीं. आप मेरी तरफ देख सकती हैं, मैं भी साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हूं. मैं मानती हूं ये चीजे टेलीविजन में कहने के लिए नहीं होती हैं. अजीब है कि एक एक्टर इस तरह की बातें करती हैं."

आगे कृति ने कहा कि, "मैं बहुत पागल हूं, बहुत गुस्से में हूं. मैं उनके इस स्टेटमेंट को बिलकुल भी सपोर्ट नहीं करती हूं. इस इंजस्ट्री में तमन्ना, काजल अग्रवाल भी हैं. हम चाहते हैं कैरेक्टर के लिए तो वजन घटता है यां बढ़ता है. कोई आपको सूली पर नहीं लटकाता कि आपको ये करना ही है." कृति यही नहीं रुकीं, वह हिना पर इस कदर नाराज थीं कि उन्होंने हिना को थप्पड मारने तक के लिए कह दिया. कृति कहती हैं, "मैं बहुत नाराज हूं. आप इंडस्ट्री के बारे में ऐसा नहीं कह सकते. मुझे माफ कीजिए जो मैं कहने जा रही हूं. अगर उनसे कोई उनके प्रोजेक्ट कैरेक्टर को लेकर कहेगा वेट बढ़ाने को तो क्या ये बल्गी-बल्गी होगा? दो थप्पड़ खाएगी उधर ही."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'इत्तेफाक' के लिए किंग खान ने फैंस से की ऐसी रिक्वेस्ट

करण जौहर ने फिर छेड़ दी 'नेपोटिज्‍म' पर नई बहस

गर्लफ्रेंड संग शिरडी में दर्शन करने पहुंचे कपिल, 'फिरंगी' के लिए मांगी दुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -